Archived

योगी सरकार का एक्शन : जनपद पीलीभीत में चला 'ऑपरेशन लफंगा और ऑपरेशन पियक्कड़'

Arun Mishra
23 March 2017 9:44 AM GMT
योगी सरकार का एक्शन : जनपद पीलीभीत में चला ऑपरेशन लफंगा और ऑपरेशन पियक्कड़
x
पीलीभीत : उत्तर प्रदेश की सत्ता परिवर्तन होते ही प्रदेश के सुधारे जाने की कवायत शुरू हो चुकी है। योगी सरकार पूरी तरह एक्शन के मूड में दिख रही है। इसी कड़ी में शासनादेशों का पालन करते हुये पीलीभीत एसपी ने जनपद में 'ऑपरेशन लफंगा और ऑपरेशन पियक्कड़' चलाया। इन ऑपरेशन के तहत ऑपरेशन लफंगा में पुलिस ने कॉलेज आदि के बाहर छापामारी कर 5 लोगों को हिरासत में लिया। वहीं, ऑपरेशन पियक्कड़ के तहत पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर छापामारी कर 103 पियक्कड़ों को गिरफ्तार किया। इन ऑपरेशन के चलने से जनपद में हड़कम्प मचा रहा।

एसपी की माने तो यह ऑपरेशन समय-समय पर आगे भी चलता रहेगा। जिससे शरारती तत्वों पर अंकुश लगेगा। शासनादेश का पालन करते हुये एसपी देवरंजन वर्मा ने आज जनपद के थानाध्यक्षों को क्षेत्र बार ऑपरेशन लफंगा और ऑपरेशन पियक्कड चलाने का निर्देश दिये।

महिला थानाध्यक्ष ने अपनी फोर्स के साथ तो थाने की महिला पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्रों कालेजों व स्कूलों के बाहर छात्राओं व युवतियो के साथ छेड़छाड व संदिग्धों को चैक किया तो इस अभियान के तहत 5 लफंगों को हिरासत में लिया गया।

वहीं, एसपी देवरंजन वर्मा के आदेश पर जनपद के थानाध्यक्षों ने अपने-अपने क्षेत्र में पियक्कड़ ऑपरेशन चलाया। इस ऑपरेशन के तहत पुलिस ने शराब की भट्यिों, चौराहों व सार्वजनिक स्थानों पर छापामारी की। इस अभियान में जनपद की पुलिस ने 103 पियक्कड़ों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में मेडीकल कराया। इस दोनों ऑपरेशन सेे जहां लफंगों व पियक्कड़ों ने अपना किनारा कर लिया है। एसपी ने बताया कि आगे भी बारी-बारी यह आपे्रशन चलता रहेंगा जिससे जनपद के शरारती तत्वों पर पूर्ण रूप से अंकुश लगेगा।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story