Archived

VIDEO : अभी नहीं उतरा सत्ता का नशा, सपा नेता के भतीजे ने थाने में सब- इंस्पेक्टर को मारा थप्पड़

Arun Mishra
10 May 2017 11:20 AM GMT
x
एटा : उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी सत्ता से बाहर हो चुकी है लेकिन सपा नेताओं और रिश्तेदारों के सिर से अभी तक नहीं सत्ता का नशा उतरा है। ऐसा ही एक मामला एटा जिले में सामने आया है। जहां थाने के अंदर सब- इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारा है। इस मामले का वीडियो अब वायरल हो गया है। ये विधानपरिषद के सभापति रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव हैं।

मोहित ने पुलिसवालों को गालियां भी दीं, उन्होंने सब इंस्पेक्टर जीतेंद्र कुमार को थप्पड़ मारा और जब पुलिसवालों ने उनको रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उनमें से एक का कॉलर पकड़ लिया। फिलहाल मोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मोहित यादव जिला अस्पताल में एक्सरे विभाग में किसी आदमी को लेकर गए थे। और जबरन एक्सरे करवाने को कहने लगे। टेक्नीशियन ने कहा कि डॉक्टर के कहने पर ही किया जाता है। कहां का करना है। इसके बाद उन्होंने तकनीशियन को पीटा. उसके बाद डॉक्टर के पास गए। वहां पर डॉक्टर ने एक्सरे के लिए मना कर दिया और कहा कि इसकी जरूरत नहीं है। फिर इन्होंने डॉक्टर को भी मारा. इस बीच अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को बुलवाया।

इसके बाद उसे थाने लाया गया था। जहां उन्होंने पुलिस के साथ मारपीट की। इससे पहले भी यह ऐसी घटना कर चुके हैं, लेकिन इससे पहले समाजवादी पार्टी की सरकार में इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी। अब इन पर पुलिस ने गैंगस्टर ऐक्ट के अलावा, पुलिस से मारपीट के आरोप लगाए गए हैं और जेल जेल भेजा गया है।
Next Story