Archived

मेरठ: शोरूम में बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, CCTV में दिखे हमलावर

Arun Mishra
18 May 2017 2:30 PM GMT
x
CCTV में सामने आई पूरी वारदात, देखें वीडियो
मेरठ : मेरठ के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र के रशीद नगर में शोरूम में बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हमले में व्यापारी का पुत्र बाल-बाल बचा जिसके बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। हमलावरों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना ब्रह्मपुरी पुलिस और सीओ ने मौके का मुआयना किया।

दरअसल, मेरठ के रशीदनगर निवासी हाजी अफजाल मलिक का लिसाड़ी रोड पर अनस फैशन के नाम से कपड़े का शोरूम है। आज अफजाल का पुत्र तनवीर शोरूम पर बैठा था। तभी लाल पल्सर पर सवार तीन युवक आए। बाइक के पीछे दो युवकों ने शोरूम में बैठे तनवीर को निशाना बनाते हुए पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमला होते ही तनवीर जमीन पर लेट गया और उसने छिपकर अपनी जान बचाई ।

युवकों ने तीन-चार राउंड फायर किए, जिसमें शोरूम के शीशे टूट गए। मात्र कुछ सेकैण्ड में घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। उधर, दिनदहाड़े हुई फायरिंग से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर सैकड़ो लोगों की भीड़ लग गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद व्यापारी अफजाल भी पहुंच गए। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस को अफजाल ने बताया कि उन्होंने एक वर्ष पहले इलाके के ही बिल्डर डब्बू से इरा गार्डन में एक फ्लैट खरीदा था। फ्लैट की आधी रकम बकाया है, जिसे लेकर उनका डब्बू से विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि तीन दिन पूर्व उनके मोबाइल पर सुल्तान नाम के व्यक्ति ने काॅल करके बीस लाख की रंगदारी भी मांगी थी।

शोरूम पर जांच करते पुलिस अधिकारी

अफजाल ने डब्बू, मेहराज, वसीम और आमिश को नामजद करते हुए हमले की तहरीर दी है। वहीं पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकाॅर्ड होने के बाद पुलिस फुटेज निकलवाकर आरोपियो की तलाश में जुटी है।
रिपोर्ट : अभय शर्मा
Next Story