Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > यूपी में महारैली आज : कानपुर में मोदी तो जौनपुर में राहुल गरजेंगे

यूपी में महारैली आज : कानपुर में मोदी तो जौनपुर में राहुल गरजेंगे

 Arun Mishra |  2016-12-19 05:59:59.0  |  नई दिल्ली

यूपी में महारैली आज : कानपुर में मोदी तो जौनपुर में राहुल गरजेंगे

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियों ने यूपी में सारी ताकत झोंक रखी है। यूपी में आज रैलियों का महा दिन है क्योंकि यूपी में आज तीन बड़े नेताओं की रैलियां हैं। पीएम मोदी आज कानपुर में रैली को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी जौनपुर में रैली को संबोधित करेंगें।

माना जा रहा है कि राहुल गांधी जहां नोटबंदी को लेकर एक बार फिर सरकार के खिलाफ आक्रामक होंगे, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद न चलने देने के लिए विपक्ष पर अपने अंदाज में तगड़े हमले करेंगे। नजरें इस बात पर भी रहेंगी कि प्रधानमंत्री के 'निजी भ्रष्टाचार' की जानकारी होने का दावा कर रहे राहुल गांधी क्या उत्तर प्रदेश में इस पर कोई खुलासा करेंगे?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर के निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ स्किल के शिलान्यास के अलावा कई और प्रॉजेक्ट्स का उद्‌घाटन भी करेंगे। रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंकी है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज पूर्वी उत्तर प्रदेश के महत्वपूर्ण शहर जौनपुर में आज एक रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में वे नोटबंदी से देश में व्याप्त समस्याओं पर चर्चा करेंगे। जौनपुर के इंटर कॉलेज मैदान में होने वाली राहुल की रैली में गुलाम नबी आज़ाद और प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर समेत पार्टी के कई अन्य नेता भी शामिल होंगे। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने देवरिय से दिल्ली तक की यात्रा के दौरान जौनपुर में खाट सभा भी आयोजित की थी।

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले के शोहतरगढ़ इलाके में एमआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी आज दोपहर 12 बजे रैली को संबोधित करेंगे। ओवैसी यह रैली केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के विरोध में करने वाले हैं।

Tags:    
Share it
Top