Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > वाराणसी LIVE : पीएम मोदी ने काशी में फिर दिखाई ताकत, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

वाराणसी LIVE : पीएम मोदी ने काशी में फिर दिखाई ताकत, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

 Arun Mishra |  2017-03-05 14:14:28.0  |  New Delhi

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट बनारस में लगातार दूसरे दिन प्रधानमंत्री ने रोड शो कर विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास कराने की कोशिश की। अनुमान था कि दूसरे दिन रोड शो में भीड़ कुछ कम रह सकती है, लेकिन राजनीतिक विशेषज्ञों के आकलन को धता बताते हुए उमड़ी भीड़ से बीजेपी वालों के चेहरे खिल उठे।

रोड-शो से घंटों पहले ही शहर में जगह-जगह लोगों का हुजूम जुट गया। रोड-शो के समय में थोड़ा बदलाव भी किया गया था। पहले दोपहर 2.35 पर मोदी को वाराणसी पहुंचना था, लेकिन वह साढ़े चार बजे पहुंचे। यह रोड शो तकरीबन पांच किलोमीटर का सफर तय करेगा।

मोदी को जिस रास्ते से गुजरना है, वहां भाजपा कार्यकर्ताओं और काशीवासियों का हुजूम उमड़ पड़ा है। समर्थक अपने घरों की छतों से काफिले पर फूल बरसा रहे हैं। इसके अलावा रोड शो में 'मोदी-मोदी' के नारे लग रहे हैं। 

मोदी का काफिला पुलिस लाइन से पांडेयपुर, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, मलदहिया होते हुए काशी विद्यापीठ के मैदान पर पहुंचेगा। यहां वह सभा को संबोधित करेंगे। सभा के मोदी सड़क मार्ग से डीएलडब्ल्यू पहुंचेंगे। यहां करीब पांच हजार लोगों के साथ संवाद करेंगे। रात में डीरेका के गेस्ट हाउस में रुकेंगे।


Tags:    
Share it
Top