Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > VIDEO : राजनीति में आना वक्त की जरूरत और बचपन का शौक है : राजपाल यादव

VIDEO : राजनीति में आना वक्त की जरूरत और बचपन का शौक है : राजपाल यादव

 Arun Mishra |  2017-01-04 17:17:54.0  |  संभल

VIDEO : राजनीति में आना वक्त की जरूरत और बचपन का शौक है : राजपाल यादव

संभल : अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले मशहूर बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव भी अब पॉलिटिक्‍स के मैदान में उतर गए हैं। उन्‍होंने सर्व सम्‍भाव पार्टी (एसएसपी) के नाम से नई पार्टी बनाते हुए यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है। उन्होंने वुधवार को संभल में ऐलान किया कि वो उत्तर प्रदेश में इस साल होने वाले चुनाव में 'सर्व समभाव पार्टी (एसएसपी)' के झंडे तले चुनाव लड़ेंगे।

नगर पालिका परिषद के मैदान में आयोजित जन सभा में सर्व सम्भाव पार्टी के स्टार प्रचारक अभिनेता राजपाल यादव ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश हमारी जन्मभूमि है, हम इसको नहीं छोड़ सके। राजनीति कैसी चल रही है आज देश प्रदेश की सबको मालूम है, ऐसी राजनीति से बेहतर होता कि नीति राज होता। बिना किसी पार्टी का नाम लिए राजपाल यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि अब यह सब नहीं चलेगा जनता की जरूरत को देखते हुए उनके बीच कम करना होगा। पब्लिक से अपना रिश्ता बताने से भी वह नहीं भूले कहा कि वह यूपी के रहने वाले हैं और शाहजहांनपुर में पैदा हुए आज अपनी जन्मभूमि यूपी से ही राजनीति की शुरूआत कर रहे हैं। राजनीति में आना वक्त की जरूरत और बचपन से शौक रहा है। उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि वह प्रदेश में सभी सीटो पर लगभग चुनाव मैदान में पार्टी प्रत्याशी उतारेंगे जल्द प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जायेगी।

सर्व सम्भाव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश यादव ने बोलते हुए कहा कि आज देश किन हालतों से गुज़र रहा है नोटबंदी जैसी समस्या ने जनता को हिलाकर फैंक दिया है। राष्ट्रीय महासचिव शुऐब पठान ने जनता से सर्व सम्भाव पार्टी को मजबूत करने का आहवान किया।
रिपोर्ट : सनी गुप्ता

Tags:    
Share it
Top