Archived

नर्स के साथ रंगरेलिया मनाते अय्यास डॉक्टर को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, और फिर..

Arun Mishra
26 Jun 2017 1:24 PM GMT
नर्स के साथ रंगरेलिया मनाते अय्यास डॉक्टर को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, और फिर..
x
पुलिस ने मौके पर जाकर अय्यासी करते डॉक्टर को रंगे हाथ पकड़ लिया।
कासगंज : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए तमाम जनसेवाए मुहैया करा रही है, लेकिन रंगीन मिजाज चिकित्सक मरीजों को देखने के बजाय नर्स के साथ रंगरेलिया मनाने में ब्यस्त हैं। डॉॅ. की अय्यासी का मामला जब अधिकारियों के सामने खुला तो पुलिस ने मौके पर जाकर अय्यासी करते रंगे हाथ पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी जांच के बाद रंगीन मिजाज डॉ. पर कार्यवाही की बात कर रहे हैं।

ताजा मामला जनपद कासगंज जिले के पटियाली सीएचसी का है। यहां रंगीन मिजाज चिकित्सक डां. तरूण राजपूत है, जोकि गर्मगोस्त का शौकीन भी है, इनकी प्रेम कहानी इसी स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एक एएनएम से हो उस वक्त हुई, जब दोनों एक ही स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात थे। इस मामले की चर्चाए पटियाली में ही नहीं, बल्कि जिले भर में आम हो गई। इसकी भनक सीएमओ रंगजी द्विवेदी को हुई तो उन्होंने नौ माह पूर्व दोनों का स्थानांतरण अलग अलग कर दिया, लेकिन दोनों का मिलना जुलना जारी रहा, और दोनों ने अपने आवासों को भी नहीं छोडा।

रविवार की बीती रात सीएचसी पर तैनात स्टाप ने रात्रि 12बजे के वक्त दोनों को डां. के आवास में रंगे हाथो रंगरेलिया मनाते दबोच लिया, और उन्हें एक एक कर बाहर निकाला गया। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस भी मौके पर पहुंच गई उन्होंने डां. के आवास में पडे बैड रूम से आपत्ती जनक सामान भी बरामद किया है।

इस मामले में सीओ रंग जी द्विवेदी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया चिकित्सक तरूण राजपूत किसरौली सीएचसी पर तैनात है, और उनकी डयूटी जेल अस्पताल में थी। वह कैसे पटियाली सीएचसी पर पहंुचे इन सब बिन्दुओ पर जांच पड़ताल कराई जाएगी।
रिपोर्ट : अतुल यादव
Next Story