Archived

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, थोड़ी देर में करेंगे रोड शो

Arun Mishra
25 March 2017 11:41 AM GMT
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, थोड़ी देर में करेंगे रोड शो
x
File Photo
लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री की गद्दी संभालने के बाद ये पहला मौका है जब मुख्यमंत्री अपने गृह नगर गए हैं। गोरखपुर में योगी के स्वागत की जबरदस्त तैयारियां हुई हैं। योगी के दौरे के मद्देनजर गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आदित्यनाथ योगी के अपनी कर्मभूमि गोरखपुर आने को लेकर शहर के लोग बेहद उत्साहित हैं। यहां मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर गोरखपुर नगर को केसरियामय कर दिया गया है।

योगी आदित्यनाथ का यहां उनका दो दि‍न का प्रोग्राम है। योगी एयरपोर्ट से काली मंदिर तक रोड शो करेंगे। बाद में जीडीए ऑडिटोरियम में गोरखपुर डिविजन के आला अफसरों के साथ मीटिंग करेंगे। साथ ही गोरक्षपीठ के जरूरी कामकाज भी देखेंगे। योगी वहां के महंत हैं। वे शनिवार शाम शहर के एमपी इंटर कॉलेज में एक वेलकम सेरेमनी में भी शिरकत करेंगे। मिलने के लिए सुरक्षा के 5 बैरियर्स से गुजरना होगा।

सीएम योगी के गोरखपुर पहुंचने पर राज्य में बीजेपी के कई बड़े नेता भी उनसे मुलाकात करेंगे। बीजेपी दफ्तर में वे गोरखपुर डिविजन के सभी सांसद, एमएलए, एमएलसी, जिला पंचायत मेंबर्स और डिस्ट्रिक्ट इंचार्ज से भी मिलेंगे। सीएम से मिलने के लिए लोगों को सुरक्षा के 5 बैरियर्स से गुजरना होगा।
Next Story