Archived

मुजफ्फरनगर पुलिस की बड़ी कामयाबी, पुलिस मुठभेड़ के बाद 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार

Arun Mishra
10 Jun 2017 12:23 PM GMT
मुजफ्फरनगर पुलिस की बड़ी कामयाबी, पुलिस मुठभेड़ के बाद 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार
x
तीनों शातिर बदमाश 50,000 के इनामी विपुल खूनी गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं..?
मुजफ्फरनगर पुलिस ने आज बैंक डकैती की घटना का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लगभग डेढ़ लाख रुपए नगद 3 तमंचे और लूट की एक बाइक बरामद की है। तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी नगर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद हुई है। जिसमें उनके पांच साथी बदमाश फरार होने में कामयाब रहे पकड़े गए।

तीनों शातिर बदमाश 50,000 के इनामी विपुल खूनी गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। इस घटना को अंजाम देने में विपुल खूनी भी बदमाशों के साथ मौजूद था जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

दरअसल, 30 मई को नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव पिनना में सर्व यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा में बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था। जहां से बैंक के सभी कर्मचारियों को बंधक बनाकर हथियारों के बल पर बैंक में रखा लगभग सात लाख रुपए का केस लेकर बदमाश फरार हो गए थे। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा में डकैती की वारदात कैद हो गई थी उसी सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया


पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि बैंक डकैती की घटना को 8 बदमाशों ने अंजाम दिया था। जिसमें 5 लोग बैंक के बाहर रहकर निगरानी कर रहे थे और तीन बदमाश बैंक के अंदर घुसे और बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर वहां से कैश लूट लिया था। पकड़े गए तीनों बदमाश में से एक बदमाश CCTV कैमरे में भी कैद हुआ था। जिसकी पहचान नितिन के रुप में हुई है।


पकड़े गए बदमाश पहले भी कई बड़ी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीनना गांव के सर्व यूपी ग्रामीण बैंक को ही उन्होंने इसलिए चुना की इस बैंक में कोई भी सुरक्षा कर्मी तैनात नहीं था। पिछले कई दिनों से लगातार यह बदमाश बैंक की रेकी कर रहे थे और 30 मई को बैंक में जब कैश था तो बदमाशों ने मौका पाकर बैंक डकैती की घटना को अंजाम दिया था।
रिपोर्ट : जितेंद्र राठी
Next Story