Archived

मुठभेड़ में 50 हजार का इमामी बदमाश नितिन ढेर, ख़ुशी में लोगों ने SSP को कन्धों पर उठाया

Arun Mishra
16 Aug 2017 11:29 AM GMT
मुठभेड़ में 50 हजार का इमामी बदमाश नितिन ढेर, ख़ुशी में लोगों ने SSP को कन्धों पर उठाया
x
मुज़फ्फरनगर में आज सुबह हुई बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश नितिन ठाकुर को ढेर कर दिया...
b यूपी के जनपद मुज़फ्फरनगर में आज सुबह हुई बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश नितिन ठाकुर को ढेर कर दिया। वहीं, उसका एक साथी बदमाश मौके से फरार हो गया। मृतक बदमाश के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और एक देशी तमंचा बरामद किया है।
पुलिस के मुताबिक मृतक बदमाश नितिन अपने एक साथी के साथ मीरपुर थाना क्षेत्र के नंगला खेपड गांव में किसान श्यामवीर की हत्या करने आये थे।जब किसान श्यामवीर अपने बेटो के साथ सुबह खेत पर आये तो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों को देख कर किसान ने पुलिस को बदमाशों के होने की सुचना दी।जिस पर मीरापुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर बदमाशों को घेर लिया। पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिए।
जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी। कई घंटे चली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में बुलंदशहर निवासी 50 हजार के इनामी बदमाश नितिन की मौत हो गई और दो पुलिस कर्मी भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए मेरठ रैफर किया गया है। मृतक बदमाश पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जनपदों के थाना क्षेत्रो में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं।
क्या है पूरा मामला ?
दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के थाना मीरापुर क्षेत्र के नंगला खेपड का है। जंहा आज नंगला निवासी 50 वर्षीय किसान श्यामवीर अपने बेटे के साथ सुबह खेत पर आया तो काली बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवको को देख कर वापस गांव लौट गया और खेत पर बदमाशों के होने की सुचना पुलिस को दी। जिस पर मीरापुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने जंगल में बदमाशों को घेर लिया और बदमाशों को आत्मसर्मपण की चेतावनी दी। जिस पर बदमाशों ने पुलिस के चुंगुल से भागने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी फायर कर दिया। जिस में 50 हजार के इनामी बदमाश नितिन की मौत हो गयी और एक बदमाश मोके का फायदा उठाकर फरार हो गया।
पुलिस द्वारा बदमाश को ढेर करने की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो सैकड़ो ग्रामीण घटना स्थल पर पहुँच गए और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव को कंधो पर उठा लिया और कप्तान साहब जिंदाबाद पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। आपको बता दें कि 10 जून 2014 किसान श्यामवीर के भाई फौजी की अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गयी थी उस मामले में किसान श्यामवीर के पिता शोभाराम आर्य वादी थे। उनकी भी कुछ माह पहले बदमाशों ने घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी थी।
भाई और पिता की हत्या के बाद किसान श्यामवीर पर भी कई बार बदमाशों द्वारा हत्या करने के इरादे से हमला किया गया।आज भी बदमाश श्यामवीर की हत्या करने जंगल पहुंचे थे जंहा पुलिस की कार्य कुशलता के चलते ना सिर्फ बदमाशों की साजिश को नकायम कर दिया बल्कि एक बदमाश को मौके पर ढेर कर दिया। पुलिस की इस कार्यवाही से इलाके के लोगो में ख़ुशी की लहर है।
रिपोर्ट : जितेंद्र राठी
Next Story