Archived

बेरहम बाप ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, फिर थाने में किया सरेंडर

Special Coverage News
11 July 2017 7:06 AM GMT
बेरहम बाप ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, फिर थाने में किया सरेंडर
x
जब पिता ने बेटी को कमरे में तलाश किया तो अचानक कमरे से कुछ आवाजें आईं, उसने कमरे में जाकर देखा तो उसकी बेटी और उसका प्रेमी दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे..
संभल : कहने को तो एक पिता अपनी बेटी के कन्यादान को तरसता है उसका ज़िन्दगी का सबसे बड़ा सपना होता है कि वो अपनी बेटी का कन्यादान अपने हाथों से करे। अपनी बेटी को उसके ससुराल रबाना करे उसकी बेटी अपने ससुराल में खुश रहे। मगर ये किसी ने नहीं सोचा होगा कि इन सबको भूलकर एक पिता ही अपनी बेटी का कातिल बन गया और उसको मौत के घाट उतार दिया।

यूपी में सरकार के निज़ाम बेशक बदल गए हों मगर अपराधी अपने अपराध बदलने कतई तैयार नहीं हैं। उत्तर प्रदेश में सरकार योगी की हो या अखिलेश की अपराधियों पर कोई फर्क नहीं पड़ता नज़र आ रहा है। हम बात कर रहे हे यूपी के संभल की जहां कोतवाली गुन्नौर के टंकी मोहल्ले के रहने वाले अच्छन ने अपनी झूठी शान के खातिर अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

आपको बता दें कि पड़ोस के ही रहने वाले सलमान का अच्छन की बेटी से प्रेम प्रसंग था। दोनों अपने प्यार की लंबी कामना करने लगे। मगर उन्हें नहीं पता था की उनका ये प्यार ही एक दिन उनकी मौत की वजह बन जाएगा। आज सुबह समय लगभग 3 बजे दोनों प्रेमी प्रेमिका मिले और अपने प्यार में इतना ड़ूब गए कि उन्हें अपनी मौत की आहट तक नहीं लगी।

खूनी पिता ने जब अपनी बेटी को उसके कमरे में नहीं देखा तो उसने उसको तलाश किया कि अचानक एक कमरे से कुछ आवाजें आईं। उसने कमरे में जाकर देखा तो उसकी बेटी और उसका प्रेमी दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। ये देखकर एक पिता आग बबूला हो गया लड़की के पिता को देखकर लड़के ने भागने का प्रयास किया। मगर एक पिता पर खून सबार हो चुका था। उसने अपनी बेटी को तो पहले फंसी के फंदे पर लटकाकर उसको मौत के घाट उतार दिया। और लड़की के प्रेमी को चाकुओं से गोद-गोद कर बड़ी बेहरमी से काट कर उसकी भी हत्या कर दी।

सबसे हैरान करने वाली बात टी ये है कि खूनी पिता ने खुद कोतवाली में जाकर सर्रेंडर कर दिया। घटना स्थल पर पुलिस पहुँची और वहां देखा तो दोनों प्रेमी प्रेमिका की खून में लथपथ लाशें पड़ी थी। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही जिले के कप्तान और एएसपी संभल भी मौके पर पहुँच गए और घटना की जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता पुलिस गिरफ्त में है और जाँच की जा रही है कि कहीं इस घटना में और लोगों का हाथ तो नहीं है। वहीं, लड़के के पिता की मानें तो उनका कहना है कि उनका बेटा कल से लापता था आज सुबह पता लगा की उनके बेटे की हत्या कर दी गयी है। इस डबल मर्डर से संभल दहल उठा है इलाके में सनसनी सी मच गयी है।
Next Story