Archived

मऊ: मस्जिद से नमाज पढ़कर निकल रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, मस्जिद में मांस भी फेंका

Kamlesh Kapar
23 Jun 2017 10:27 AM GMT
मऊ: मस्जिद से नमाज पढ़कर निकल रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, मस्जिद में मांस भी फेंका
x
मऊ में साम्प्रदायिक हिंसा भड़काने की कोशिश। नमाज पढ़कर निकल रहे शख्स को गोली मारकर हत्या
मऊ: उत्तरप्रदेश में CM योगी आदित्यनाथ के शासन काल में अपराधियों के हौसले पस्त होते नहीं दीख रहा हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मऊ का है जहा फिर से साम्प्रदायिक हिंसा भड़काने की कोशिश हुई है। आज मस्जिद में नमाज पढ़कर निकल रहे एक शख्स को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद हत्यारों ने मस्जिद में सूअर का मांस भी फेंक दिया।

इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है। हालांकि मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी कैम्प कर रहे हैं। मामला मऊ जिले के नसीरगांव का है। मस्जिद के बाहर और गांव में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है। पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है। मऊ में पहले भी साम्प्रदायिक हिंसा हो चुकी है, इसलिए प्रशासन हालात पर नजर बनाए हुए है।

सूत्रों के मुताबिक बाइक पर दो लोग सवार थे। उनमें से एक ने 17 साल की नसीर को मस्जिद से बाहर आते ही गोली मार दी। हालांकि किसी ने उन दोनों हत्यारों की पहचान नहीं की। मस्जिद ग्रामीण इलाके में है, इसलिए वहां कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा हुआ है, जिससे कि पुलिस को कोई सुराग हाथ लग सके। लेकिन घटना के इतने समय बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से गांववाले नाराज हैं।
Next Story