Archived

पीलभीत : कुलभूषण को सजा सुनाए जाने के विरोध में अधिवक्ताओं ने की हड़ताल

Arun Mishra
17 April 2017 10:56 AM GMT
पीलभीत : कुलभूषण को सजा सुनाए जाने के विरोध में अधिवक्ताओं ने की हड़ताल
x
पीलीभीत : कुलभूषण को सजा सुनाए जाने के विरोध में प्रदेश व्यापी आहवान पर आज पीलीभीत के अधिवक्ताओं ने हड़ताल कर पहले तो हाईवे पर जाम लगाकर अपना विरोध जताया। इसके बाद अधिवक्ताओं ने कलैक्ट्रेट में अधबने मार्ग को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन करते हुये जिलाधिकारी और नगर पालिका चेयरमैन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना मिलने पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी के शीघ्र ही मार्ग बनवाने के आष्वाशन पर अधिवक्ताओं ने जाम को खोला।

प्रदेश व्यापारी हड़ताल पर आज अधिवक्ता हड़ताल पर रहे। पहले तो अधिवक्ताओं ने हाईवे जाम कर कुलभूषण को सजा सुनाये जाने पर अपना विरोध प्रकट किया। कलेक्ट्रेट में समय अवधि के बाद भी मार्ग न बनने से नाराज़ अधिवक्ताआंे ने कलेक्ट्रेट गेट पर जाम लगाया। अधिवक्ताओं को कहना है कि इस मार्ग का ठेका 14 मार्च 2016 को हुआ था लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी मार्ग नही बन सका है। जिससे अधिवक्ताओं के चैम्बर में दिन भर धूल आती रहती है।

वहीं, उनका कहना है कि जब इस मार्ग के सम्बंधित ठेकेदार से बात की गई तो उसने 20 लाख रूपया डीएम द्वारा न दिये जाने की बात कही। जाम लगाये अधिवक्ताओ ने जिलाधिकारी और नगर पालिका के चेयरमैन पर मनमानी का आरोप लगाते हुये उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी के काफी प्रयास के बाद अधिवक्ताओं ने जाम को खोला और शीध्र ही मार्ग न बनने पर पुनः जाम लगाकर प्रदर्शन की चेतावनी भी दी।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story