Archived

बीजेपी नेता की हत्या, आरोपी को भीड़ ने पीट पीट कर मर डाला

बीजेपी नेता की हत्या, आरोपी को भीड़ ने पीट पीट कर मर डाला
x
आगरा में हत्या के बाद तनाव
उत्तर प्रदेश के आगरा में बदमाशों ने सोमवार रात बीजेपी नेता नाथूराम वर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी. गुस्साई भीड़ ने शव उठाने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग की. इस दौरान एक पुलिस चौकी और वैन में आग लगाई गई. बताया जा रहा है क‍ि गांववालों ने एक आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला. रात को ही डीएम गौरव दयाल और एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे ने मोर्चा संभाल लिया. इलाके में भारी पुल‍िस फोर्स तैनात कर दिया है. तनाव पूर्ण शांति बनी हुई है.

क्या था मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना फतेहाबाद के डोकी इलाके की है. दो बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने नाथूराम को 6 गोलि‍यां मारीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. नाथूराम की हत्या का आरोप दो सगे भाइयों पर है. वारदात से भड़के लोगों ने दोनों आरोपियों को जमकर पीटा. एक आरोपी (सुधीर) ने हॉस्प‍िटल में दम तोड़ दिया. फ‍िलहाल हालात काबू में, लेकिन तनावपूर्ण है. इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है

पुल‍िस का क्या कहना है?
आईजी अशोक मुथा जैन ने कहा, ''अब तक जानकारी मिली है कि समर सिंह और उसके भाई ने नाथूराम को गोली मारी है. एक पुराना विवाद हत्या की वजह हो सकता है. इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात है.
Next Story