Archived

राखी सावंत ने दिया पीएम मोदी और सीएम योगी पर सनसनीखेज बयान, नहीं थी किसी को उम्मीद!

राखी सावंत ने दिया पीएम मोदी और सीएम योगी पर सनसनीखेज बयान, नहीं थी किसी को उम्मीद!
x
rakhi sawnt attack modi and support yogi
आगरा: एक्ट्रेस राखी सावंत ने सोनू निगम के अजान विवाद पर कहा है कि उन्हें (सोनू निगम) आगरा के पागलखाने में एडमिट करा देना चाहिए. राखी ने यह भी कहा, कलयुग में तो लोग अजान और मंदिर के घंटों को जरूरी समझते हैं और जब खुद अपने शो के जरिए देर रात तक साउंड बजता है तो किसी को तकलीफ नहीं होती क्या? सोनू निगम में शैतान की आत्माएं है.

राखी सावंत अपने भाई के एक्टिंग इंस्टीट्यूट के इनॉगरेशन के लिए शुक्रवार शाम को आगरा आई थीं. उस दौरान उन्होंने कहा, अजान से बुरी आत्माएं भागती हैं और सोनू निगम में न जाने कितनी शैतान आत्माएं हैं.
बता दें कि सोनू निगम ने 17 अप्रैल को मस्जिदों की अजान में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाए थे. सोनू ने कई ट्वीट कर लिखा था, भगवान सब को खुश रखे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे अजान की वजह से सुबह उठना पड़ा. भारत में कब धर्म को थोपा जाना बंद होगा. जिस समय मोहम्मद साहब ने इस्लाम बनाया, तब बिजली नहीं थी. फिर एडिसन की खोज के बाद हमें इसकी क्या जरूरत है?"


मुझे नहीं लगता है कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा इलेक्ट्रिसिटी का इस्तेमाल उन लोगों को उठाने के लिए करते हैं, जो उस धर्म का पालन नहीं करते. इसके बाद सोनू ने लिखा- गुंडागर्दी है बस. सोनू के इन बयानों के बाद कोलकाता के एक मौलवी ने उनके खिलाफ फतवा जारी किया था.

राखी ने नरेंद्र मोदी को आइडियल बताया. उन्होंने योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ की. राखी ने कहा कि योगी जैसा आदमी मिलना मुश्किल है, क्योंकि जो जानवरों से इतना प्यार करता है, वो इंसानों से कितना प्यार करेगा. पीएम ने उन्हें यूपी भेजकर सही कदम उठाया है. वह गरीबों का भला करने के साथ विकास भी करेंगे.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story