Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इलाहाबाद > पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का इलाहाबाद को PNG का तोहफा

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का इलाहाबाद को PNG का तोहफा

 शिव कुमार मिश्र |  2016-12-21 16:22:48.0  |  इलाहाबाद

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का इलाहाबाद को PNG का तोहफा

इलाहाबाद(अरविंद मौर्य): उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के तहत भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार प्रतिदिन किसी ने किसी केंद्रीय मंत्री को उत्तर प्रदेश के दौरे पर भेज रही है। इसी क्रम में बुधवार, 21 दिसम्बर को केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे।

इलाहाबाद में कार्यक्रम में शिरकत

यूपी विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है।जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार प्रतिदिन किसी न किसी केंद्रीय मंत्री को उत्तर प्रदेश के दौरे पर भेज रही है।इसी क्रम में बुधवार को केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान इलाहाबाद पहुंचे। पेट्रोलियम मंत्री ने इस दौरान इलाहाबाद को कई योजनाओं की सौगात दी।

CNG स्टेशनों का उद्घाटन

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान बुधवार को उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के दौरे पर थे।जहाँ उन्होंने इलाहाबाद को कई योजनाओं की सौगात दी।इस दौरान पेट्रोलियम मंत्री ने इलाहाबाद में 3 CNG स्टेशनों का उद्घाटन किया। इसके अलावा उज्ज्वला योजना के तहत केंद्रीय मंत्री ने घरेलू पीएनजी कनेक्शन योजना का भी उद्घाटन किया।ज्ञात हो कि, वाराणसी के बाद केंद्र सरकार ने घर-घर गैस पाइपलाइन पहुँचाने की योजना का शुभारम्भ इलाहाबाद में भी कर दिया है। गौरतलब है कि, पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र से PNG पाइपलाइन योजना की यूपी में शुरुआत की थी।

Tags:    
Share it
Top