Archived

योगी के पहुंचने से 40 घंटे पहले थर्राया इलाहबाद, ठेकेदार की फ़िल्मी हत्या से योगी हैरान, जंगलराज बोला तो .....

योगी के पहुंचने से 40 घंटे पहले थर्राया इलाहबाद, ठेकेदार की फ़िल्मी हत्या से योगी हैरान, जंगलराज बोला तो .....
x
यूपी में हाहाकार, बेलगाम अपराध क्या करे सरकार!
इलाहाबाद 2 जून : इलाहाबाद में एक ठेकेदार पर फ़िल्मी अंदाज में ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतारे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो अज्ञात बदमाशों द्वारा किये गए इस हमले में ठेकेदार की पत्नी को भी गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. ठेकेदार पर यह हमला उस वक्त किया गया, जब वह एक रेस्टोरेंट से खाना पैक कराने के बाद अपनी कार पर बैठने जा रहा है.



ठेकेदार की हत्या किसने और क्यों की ?
शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस में पुलिस हेडक्वॉर्टर के नजदीक आधी रात को हुई इस वारदात के बाद शहर में हड़कंप मच गया. ठेकेदार की हत्या किसने और क्यों की, फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि फ़िल्मी अंदाज़ में अंजाम दिए गए इस शूट आउट के पीछे ठेकेदारी या प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई विवाद हो सकता है. मृतक ठेकेदार के पिता स्टैम्प विभाग के रिटायर्ड डीआईजी हैं.

सिविल कॉन्ट्रैक्टर थे धीरज सिंह
सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर पहुँचने से महज चालीस घंटे पहले इस सनसनीखेज वारदात ने क़ानून व्यवस्था पर सवालिया निशान भी खड़े कर दिए हैं. पुलिस फिलहाल हमलावरों का कोई पता नहीं लगा सकी है. इलाहाबाद के अल्लापुर इलाके में रहने 36 साल के धीरज सिंह सिविल कॉन्ट्रैक्टर थे. वह कई सरकारी विभागों में ठेकेदारी करते थे.
यूपी: योगी राज में भी अपराध पर लगाम नहीं, इलाहाबाद में फ़िल्मी अंदाज़ में ठेकेदार की हत्या
दो अज्ञात हमलावरों ने शुरू कर दी फायरिंग
गुरुवार को रात करीब सवा बारह बजे धीरज अपनी पत्नी नीतू के साथग शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस में एक रेस्टोरेंट में खाना लेने के लिए पहुंचे. पुलिस हेडक्वॉर्टर के गेट के नजदीक रेस्टोरेंट से खाना पैक कराने के बाद धीरज जैसे ही अपनी कार पर बैठने लगे, तभी बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी. तीन से चार राउंड की गई फायरिंग में धीरज की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गईं. पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया. खबर पाकर पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची.

मामले में कई एंगल से छानबीन
अफसरों का कहना है कि फिलहाल क़त्ल की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है. धीरज के पिता ने कुछ दिनों पहले ही अपनी पूरी प्रॉपर्टी उनके नाम कर दी थी, इससे परिवार में कुछ विवाद हो गया था. हत्या किसने और क्यों की, फिलहाल यह साफ़ नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात को किराए के शूटरों से अंजाम दिलाया गया हो. अफसरों का दावा है कि इस मामले में कई एंगल से छानबीन की जाएगी.
Next Story