Archived

सांसद रामा सिंह के एकलौते बेटे की एक्सीडेंट में मौत, मातम पसरा

सांसद रामा सिंह के एकलौते बेटे की एक्सीडेंट में मौत, मातम पसरा
x
पिछले वर्ष हुई थी शादी
इलाहाबाद: बिहार के वैशाली से लोजपा सांसद रामाशंकर सिंह उर्फ राम सिंह के बेटे राजीव प्रताप सिंह की उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।
केनरा बैंक में प्रोबेशनरी अफसर बताए जा रहे राजीव सिंह होंडा सिटी कार में पटना की तरफ से आ रहे थे। सोरांव थाना क्षेत्र में बनकट गांव के पास दोपहर तीन बजे ट्रक को ओवर टेक करने के फेर में कार पलट गई।

इसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है। कई अफसर अस्पताल पहुंच गए हैं।

वैशाली के सांसद रामाकिशोर सिंह के एकलौते पुत्र बैंक अधिकारी राजीव प्रताप सिंह की दुखद मौत के बाद शोक लहर है। सूचना मिलने के बाद उनके समर्थकों का जमावड़ा गन्नीपुर स्थिति सांसद प्रवक्ता देवांशु किशोर के आवास पर हुआ।

एक साल पहले यानी 16 मई को राजीव की शादी हुई थी। उसके बाद जश्न का माहौल था। मालूम हो कि शिमला से वे खुद गाड़ी चलाकर आ रहे थे कि इलाहाबाद के पास घटना हुई।
सांसद प्रवक्ता देवांशु किशोर ने बताया कि दोपहर दो बजे सांसद ने खुद मोबाइल पर उनसे केंद्र सरकार के तीन साल पूरा होने पर चर्चा की। विचार हुआ कि कार्यकर्ताओं के बीच एक कार्यक्रम रखकर उनके साथ तीन साल की उपलब्धि बताई जाए। दोबारा सांसद ने तीन बजकर 30 मिनट पर बातचीत की तो फिर यह दुखद खबर आई। सूचना मिलने के बाद सांसद इलाहाबाद रवाना हो गए।

इधर, सांसद अजय निषाद ने सूचना मिलने पर भावुक हो गए। कहा कि पूरे परिवार पर एक तरह से कहर है। उन्होंने शोक जताते हुए सांसद रामा सिंह व उनके परिजन से बातचीत कर घटना की जानकारी ली।

पारिवारिक सूत्रों की मानें तो सांसद को एक बेटा व तीन बेटियां हैं। एक बेटा व एक बेटी की शादी हुई है। सासंद की पत्नी वीणा सिंह पटना में एक शिक्षण संस्थान चलाती हैं। वहीं पूरा परिवार रहता है।

पिछले साल मई में सांसद रामा किशोर सिंह ने अपने बेटे की शादी धूमधाम से की। उसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, सांसद अजय निषाद सहित कई लोग शामिल हुए थे।
Next Story