Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इलाहाबाद > तीनों लोंगों में हुई गुफ्तगू, क्या बोले जानकर मत हों हैरान ये तो होना ही था!

तीनों लोंगों में हुई गुफ्तगू, क्या बोले जानकर मत हों हैरान ये तो होना ही था!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-04-02 15:12:22.0

तीनों लोंगों में हुई गुफ्तगू, क्या बोले जानकर मत हों हैरान ये तो होना ही था!

इलाहाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में थे. यहां वे इलाहाबाद हाईकोर्ट के 150 साल पूरे होने के मौके पर समापन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे. नरेंद्र मोदी को इलाहाबाद एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए यूपी के नए सीएम आदित्यनाथ योगी मौजूद थे. विदाई के वक्त भी वह एयरपोर्ट पर थे और उसी दौरान एक तस्वीर कैमरे में कैद हुई, जब मोदी योगी को एयरपोर्ट पर अलग ले जाकर कान में कुछ कह रहे थे.


ध्यान से सुन रहे थे सीएम और डिप्टी सीएम तस्वीर में दिख रहा है कि मोदी खड़े होकर कुछ बोल रहे हैं और योगी तथा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या सुन रहे हैं. आपको बता दें कि 19 मार्च को यूपी में बीजेपी सरकार की सरकार बनी थी. योगी ने सीएम पद की शपथ ली थी और उस वक्त वहां पीएम भी मौजूद थे. पीएम ने शायद किसानों की लोंन माफ़ी पर जरुर कोई निर्देश दिया है प्रदेश की जानकारी भी ली.


उसके बाद रविवार को पहली बार था जब यूपी के सीएम योगी और पीएम मोदी किसी सार्वजनिक मंच पर मिले हों. बगल में खड़े थे राज्यपाल तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि मोदी योगी और केशव प्रसाद मौर्य से जो कह रहे हैं वह अहम बात है. वहीं बगल में खड़े राज्यपाल भी तस्वीर में दिख रहे हैं. पर दूरी इतनी तो है कि वे तीनों के बीच हो रही बातचीत शायद ही सुन पाए हों.



जब मुलायम ने मोदी के कान में कुछ कहा था इससे पहले लखनऊ में 19 मार्च को इसी तरह की तस्वीर वायरल हुई थी, जब मुलायम ने मोदी के कान में कुछ कहा था. उस वक्त वहां पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी मौजूद थे और मुलायम मोदी का हाथ पकड़ कर उनके कान में कुछ कहते हुए देखे गए थे.


Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top