Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > एंटी रोमियो ने पकड़ा बीजेपी जिलाअध्यक्ष का भतीजा, सिफारिश के बाद छोड़ा

एंटी रोमियो ने पकड़ा बीजेपी जिलाअध्यक्ष का भतीजा, सिफारिश के बाद छोड़ा

 Arun Mishra |  2017-04-21 09:35:02.0  |  New Delhi

एंटी रोमियो ने पकड़ा बीजेपी जिलाअध्यक्ष का भतीजा, सिफारिश के बाद छोड़ा

पीलीभीत : योगी सरकार की ओर से चलाए जा रहे एंटी रोमियो में भाजपा के नेता चाहते हैं कि उन पर या उनके मिलने वालों को मजनूं बना रहने दिया जाए। यहां एंटी रोमियो के दौरान एसओ महिला ने उपाधि डिग्री कालेज के पास एक रोमियो को खडे देखा। पूछताछ की तो एंटी रोमियो ने खुद को भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेश गंगवार का भतीजा चंद्रप्रकाश उर्फ सोनू बताया।

महिला थाने की एसओ अनुपम सिंह ने बस इतनी गलती कर दी कि अध्यक्ष के भतीजे को टोक दिया। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष के भतीजे सोनू विफर गए और पुलिस से बदसलूकी कर दी। साथ ही पुलिस को देख लेने की भी धमकी सरेआम दे दी। महिला पुलिस ने भी किसी धमकी की परवाह किये बिना महिला थाने पकडकर ले आयी। जिसके बाद बडे राजनैतिक हस्तक्षेप और फोन घडघडाने लगे और युवक को माफीनामा लिखवाया गया।

वीआईपी फोन आने के बाद एसओ महिला थाना ने सीओ सदर को पूरा मामला बताया। जिसके बाद शहर के कई वीआईपी व कददावर भाजपा नेता सिफारिश में पहुंच गये। इस बीच सभी वीआईपी जी की अच्छी खासी फजीहत हो गई। सीओ सदर अनुराग दर्शन ने बताया आरोपी के महिला सिपाही से माफी मांगने और भविष्य में भी गलती न दोहराने की बात पर पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया है
रिपोर्ट : फैसल मलिक

Tags:    

Similar Posts

Share it
Top