Archived

हथियारों के बल पर जीत हासिल करना चाहता था अली कादिर अमरोहा में

Arun Mishra
18 May 2017 3:03 AM GMT
हथियारों के बल पर जीत हासिल करना चाहता था अली कादिर अमरोहा में
x
अमरोहा जनपद की सदर कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच ने क्राइम इनपुट पर काम कर मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 25 तमंचे बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी जनपद संभल का रहने वाला है जो इस बार नगर पालिका चुनाब में संभाबित चैयरमेन पद का उम्मीदबार हैं जो कि चुनाब में हथियारों के बल पर गड़बड़ी कर जीत हासिल करने की पिलानिंग में था। फ़िलहाल आरोपी का एक साथी पुलिस को चकमा देने में कामियाब हो गया और मोके से फरार हो गया।

अमरोहा पुलिस अधीक्षक के मुताबिक जनपद की क्राइम ब्रांच क्राइम इनपुट पर आरोपियों की धड़पकड़ का काम कर रही है। जिस दौरान पुलिस को मुखवीर दुआरा सुचना मिली कि दो लोग तमंचे बनाने का काम कर रहे है। जिस सुचना पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा तो बदमाशों ने पुलिस पर गोलिया चलाना शुरू कर दिया। जिस कार्यवाही में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। जिसके बाद सम्भल निवासी गुड्डू चौधरी तो भागने में कामयाब हो गया जबकि सम्भल के थाना नखासा इलाके के रहने वाले अली कादिर को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से पुलिस ने 25 तमंचे बरामद किये हैं।

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया अली कदीर इस बार नगरपालिका चुनाब में चैयरमेन पद के लिए सम्भाबित प्रतियाशी भी था जो कि चुनाब में जीत हासिल करने के लिए इन तमंचों को बनाने का काम अमरोहा जनपद में कर रहा था। जिसके बल पर चुनाब में गड़बड़ी कर जीत हासिल करता।
रिपोर्ट : सागर रस्तोगी
Next Story