Archived

रामपुर छेड़छाड़ कांड पर आज़म बोले, 'लड़कियों को वहां नहीं जाना चाहिए जहां बेशर्मी का नंगा नाच हो'

Arun Mishra
28 May 2017 11:10 AM GMT
रामपुर छेड़छाड़ कांड पर आज़म बोले, लड़कियों को वहां नहीं जाना चाहिए जहां बेशर्मी का नंगा नाच हो
x
Azam Khan Says 'Girls Should Avoid Places Where They Can Be Molested'
रामपुर : उत्तरप्रदेश के जनपद रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आने सामने आने के बाद पूर्व सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खां ने एक बयान दिया है। योगी सरकार पर तंज कसते हुए आज़म ने कहा कि इसमें नया क्या है। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद यहां रेप और हत्याओं के मामले कई बार सामने आ चुके हैं।

आज़म खान ने आगे कहा, 'लड़िकयों को उन जगहों पर नहीं जाना चाहिए जहां बेशर्मी का नंगा नाच हो। बुलंदशहर हादसे के बाद हर शख्स को कोशिश करनी चाहिए कि उनकी घरों की औरतें घर में रखें।' उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा कि सीएम योगी के साथ मीडिया का भी शु्क्रिया जिनकी लापरवाही की वजह से यूपी में अपराध बढ़ रहे हैं।

खबरों के अनुसार वीडियो तांडा पुलिस स्टेशन के करीबी गांव का है। वीडियो आरोपियों ने मोबाइल से बनाया और इसे सोशल साइट्स पर पोस्ट कर दिया। हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो कब का है। लेकिन कथित तौर पर वीडियो पिछले दो हफ्तों से शेयर किया जा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि वारदात में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story