Archived

लड़की ने किया छेड़छाड़ का विरोध, तो कर दिया लडके ने जो किया वो ....

Special Coverage News
10 Aug 2017 7:19 AM GMT
लड़की ने किया छेड़छाड़ का विरोध, तो कर दिया लडके ने जो किया वो ....
x
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक स्कूली छात्रा पर दबंगों का कहर टूटा. स्कूल जा रही 11वीं की छात्रा को दबंग ग्राम प्रधान के लड़कों ने पहले सरेआम छेड़ा और विरोध करने पर धारदार हथियार से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपियों ने चाकू से उस पर तब तक वार किए जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया.
छेड़छाड़ और हत्या की यह खौफनाक वारदात बलिया के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बजहा गांव की है. जहां रहने वाली रागिनी 11वीं कक्षा की छात्रा थी. पिछले कई दिनों से गांव के दबंग प्रधान के बेटे उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे. वे अक्सर उसे आते जाते परेशान करते थे. परिजनों की मानें तो रागिनी मंगलवार को अपनी सगी बहन के साथ स्कूल जा रही थी.
तभी रास्ते में पीछे से आकर बाइक सवार ग्राम प्रधान के लड़कों ने उसे छेड़ना शुरू कर दिया. जैसे ही लड़की मे विरोध किया तो उन्होंने रागिनी को धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया. फिर चाकू से उस पर कई वार किए और उसका गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देकर वे मौके से फरार हो गए.
मृतका की मां ने बताया कि एक दिन पहले ही प्रधान के बेटों ने उसे धमकी दी थी कि वह स्कूल न जाए. अब मृतका की मां खून का बदला खून से लेने की बात कह रही है. उसका कहना है कि जब तक आरोपियों की लाश नहीं आती तब तक वे अपनी बेटी की अर्थी नहीं उठाएंगे.
इस सनसनीखेज घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियो की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी किए जाने की कोशिश की जा रही. उधर, मृतका के आक्रोशित परिजन लड़की का अंतिम संस्कार करने को तैयार नहीं हैं.

Next Story