Archived

22 लोंगों की जलकर दर्दनाक मौत, देखकर वीडियो दहल जायेंगे आप!

22 लोंगों की जलकर दर्दनाक मौत, देखकर वीडियो दहल जायेंगे आप!
x
सोते ही रह गए

बरेली: यूपी के बरेली में रविवार को विथरी चैनपुर में बड़ा बाईपास पर रविवार रात तकरीबन दो बजे रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर के बाद 22 लोगों की ज़िंदा जलकर मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे का वीडियो सामने आया है। जिसमें रोडवेज बस आग का गोला बनी देखी दे रही है।


लोगों की जिंदा जलकर मौत

हादसा बरेली के रजऊ क्षेत्र में उस वक्त हुआ, जब सामने से आ रहे बेकाबू ट्रक ने रोडवेज़ की बस में टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी तेज़ थी कि बस के डीज़ल टैंक में आग लग गयी और देखते ही देखते बस आग का गोला बन गयी। बस में कुल 37 यात्री सवार थे। आग लगने के कारण यात्री बाहर नहीं निकल सके। जिससे 22 यात्रियों की जलकर मौत हो गयी। जबकि 15 लोग घायल हो गए।


चार घंटे बाद निकाले गए शव

हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। दमकलकर्मियों ने बस में लगी आग पर काबू पाया। बस के ठंडा हो जाने पर चार घंटे बाद शवों को बाहर निकाला गया। आग में शव इतनी बुरी तरह से जल गए कि अभी तक किसी भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं ज्यादातर घायल गोंडा के रहने वाले हैं।


हादसे में ये लोग हुए घायल

इस हादसे में गोंडा के रहने वाले सोनू, आकाश, सोनू, विनोद, श्रीराम, शंकर, पूजा और अख्तर एजाज बलरामपुर के राम स्वरूप और मोहित तिवारी, सिद्धार्थ नगर के चन्द्र शेखर और अमित शुक्ला, लखनऊ की मीनू और रायबरेली तुम्म्न शाह बुरी तरह से झुलस गए हैं।


देखें वीडियो



अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है. बस में कुल चालीस लोग सवार थे. बस आनन्द विहार से गोंडा यूपी जा रही थी. अभी तक 22 शव मोर्चरी में रखे हुए है.


मृतकों को दो दो लाख मुआवजा

मृतकों को उत्तर प्रदेश सरकार ने दो दो लाख मुआवजा देने की घोषणा की. घायलों को पचास हजार और मामूली घायलों को पच्चीस हजार मुआवजा देने की घोषणा की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया.

Next Story