Archived

देखें वीडियो: बीजेपी विधायक की दवंगई का किस तरह लगाई मार!

देखें वीडियो: बीजेपी विधायक की दवंगई का किस तरह लगाई मार!
x
बरेली: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अपने विधायकों को अनुसाशन में रहने की हिदायत देते नजर आ रहे है, तो उनके विधायक रोज कानून को अपने हाथ में लेकर सत्ता के नशे का गरूर दिखाते नजर आ रहे है. प्रतिदिन कोई ना कोई गडबड जरुर हो रही है. यह घटना NH 24 के टोल प्लाजा की है. जब पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के मुताबिक बीजेपी विधायक ने अपना संयम खोते हुए टोल कर्मियों से हाथापाई तक कर दी है.


साथ ही पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. घटना 17 अप्रैल की रात की है. पीड़ित ने फतेहगंज पश्चिमी बरेली थाने में लिखित शिकायत भी की है.लेकिन, दो दिन बाद भी कोई कार्रवाई न होते देख वो आज मुरादाबाद हाइवे के कंट्रोल रूम पहुंचा. अपनी शिकायत अपने अधिकार्रियों से की. टोल प्लाजा के मुख्य प्रबंधक का साफ़ कहना है कि आरोपी सीतापुर से बीजेपी विधायक राकेश राठौर हैं.



मुरादाबाद-बरेली नेशनल हाईवे संख्या 24 पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा संचालित फतहगंज पश्चिम बरेली टोल प्लाज़ा है. यहां 17 अप्रैल की रात लगभग पौने आठ बजे बरेली दिशा से एक स्कॉर्पियो आई. उसके फ्रंट शीशे पर विधानसभा 2017 विधायक श्रेणी का स्टिकर लगा हुआ था.टोल बैरियर खुलने में थोड़ी देरी होने पर स्कॉर्पियो में से एक गनर उतरा और उसने टोल गेट पर लगा बैरियर तोड़ कर विधायक जी की गाड़ी पास करा दी. इतने में ही विधायक की गाड़ी के पीछे चल रही निजी गाड़ियां बिना टोल फ़ीस चुकाये जाने का प्रयास करने लगी. इस पर टोल कर्मी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो कथित तौर पर आगे जा चुकी कार से विधायक उतर कर आये और टोल कर्मी की पिटाई करनी शुरू कर दी.


टोल प्लाज़ा पर CCTV लगे हैं और उनकी हर हरकत कैमरों में केद हो गई. आपको बता दें कि बीजेपी के नेता और विधायक पर सीएम योगी की नसीहत का असर बहुत कम ही दिखाई दे रहा है. अगर इसी तरह सत्ता के नशे में चूर रहे तो जनता को पूर्ववर्ती सरकार और इस सरकार में अंतर कैसे लगेगा.

Next Story