Archived

डीएसपी तनवीर बोले, तुम्हें तो गब्बर ने नचाया, हमें सांभा नचा रहा है

डीएसपी तनवीर बोले, तुम्हें तो गब्बर ने नचाया, हमें सांभा नचा रहा है
x
हाल ही में गोरखपुर में ट्रांसफर करके बरेली भेजे गए डीएसपी तनवीर खान एक के बाद एक किए गए दो विवादित फेसबुक पोस्टों के बाद अब विवादों में घिर गए हैं. आईजी बरेली रेंज एस के भगत ने मामले की जांच एसएसपी को सौंप दी है.
डीएसपी तनवीर खान ने अपने फेसबुक अकाउंट की वॉल पर किए एक पोस्ट में परोक्ष रूप से सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाया है और उनके खिलाफ अभद्र व आपत्तिजनक टिप्पणी की है.
डीएसपी तनवीर खान ने फेसबुक पर पोस्ट किए दो अलग-अलग पोस्ट में सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बगैर इसी 15 अगस्त को मदरसों में राष्ट्रगान की अनिवार्यता के मामले में आदेश के खिलाफ एक अभद्र टिप्पणी की है.
पोस्ट में खान ने बेहद ही आपत्तिजनक शब्दों का चयन किया है. जबकि 11 अगस्त को किए एक अन्य पोस्ट में उन्होंने गोरखपुर से बरेली ट्रांसफर का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस व भाजपा सांसद हेमामालिनी के बारे में टिप्पणी की है. डीएसपी ने फिल्मकार रमेश सिप्पी की मशहूर फिल्म शोले में एक्ट्रेस हेमामालिनी के किरदार बसंती की ओर इंगित करते हुए एक पोस्ट में लिखा, 'तुम्हें तो गब्बर ने नचाया था और हमें सांभा नचा रहा है.' खान द्वारा एक के बाद एक किए गए दोनों फेसबुक पोस्ट के वायरल होने के बाद पूरा यूपी पुलिस महकमा व उसके सभी आलाधिकारी भी हलकान हैं.
शायद यही वजह है कि फेसबुक पर डीएसपी खान के आपत्तिजनक पोस्टों को संज्ञान में लेते हुए खुद आईजी बरेली रेंज एस के भगत ने मामले की जांच का जिम्मा एसएसपी को सौंप दिया है और जांच रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय को अवगत कराने को कहा है. गौरतलब है डीएसपी तनवीर खान ने बरेली से ट्रांसफर के बाद बीते 11 अगस्त को बरेली में ज्वाइनिंग की थी और ज्वाइनिंग के बाद से ही डीएसपी तनवीर खान मेडिकल लीव पर चल रहे है।

Next Story