Archived

2014 बैच की आईपीएस अधिकारी ने दिया मनचलो को सबक

2014 बैच की आईपीएस अधिकारी ने दिया मनचलो को सबक
x


बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एंटी रोमियो स्‍क्‍वॉयड की टीम को लीड कर रही एक तेज तर्रार आईएफएस वरिष्‍ठ अधिकारी की बेटी महिला आईपीएस अधिकारी। रवीना साल 2014 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं और दे रही मनचलों को सबक।


बताते चले बरेली कॉलेज के बाहर खड़े मनचले लड़को का जोर हमेशा से रहा हैं, यही नही फर्जी सिम खरीदने बेचने का एक समय ये अड्डा भी रहा हैं। ऐसे में नए आदेश पर जब मनचलो से पूछताछ करने गईं थी। एंटी रोमियो स्‍क्‍वॉयड आईपीएस अधिकारी तो वहां सिगरेट पी रहे एक मनचले ने रौब दिखाते हुए उन्हीं के मुंह पर सिगरेट का धुआं फूंक दिया


फिर क्या था उसे सबक देते घटना के बाद चार मनचलों को हिरासत में ले मिसाल पेश की है। वैसे ये वो जगह हैं जब बेगार ड्रेस में निकल रही हैं तो इस दौरान वह खुद भी मनचलों का शिकार बन चुकी हैं पर उनके काम का तरीका अलग हैं योगी की ये स्पेशळ अफसर फिलहाल कहती हैं उनका काम जारी रहेगा।


आपको बता दे रवीना, पीएम मोदी की जबरदस्‍त फैन हैं। पीएम मोदी ने जब बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया तब उनकी वह बात रवीना को बेहद पसंद आई थी और तब से उन्होंने अपनी म्युझिम में एक और इरादा जोड़ लिया था की बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देते क्रांति लाएगी ।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story