Archived

बरेली में कानून व्यवस्था का उड़ाया फिर से गुंडों ने मजाक, की बड़ी लूट

बरेली में कानून व्यवस्था का उड़ाया फिर से गुंडों ने मजाक, की बड़ी लूट
x
तीन करोड़ के मूल्य का सोना लूटकर फरार
बरेली: यूपी में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो गया है. रोजाना हत्या,रेप और लूटपाट की घटनाएं राज्य के अलग अलग हिस्सों में हो रही है वही सीएम योगी सख्त ब्यान और पोस्टिंग और ट्रान्सफर करके क्राइम रोकने की कोशिश कर रहे है मगर अभी इसमें प्रदेश सरकार को जरा से भी सफलता नही मिली है,ताज़ा मामला बरेली है.


फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के पास कार सवार पांच असलाधारी बदमाशों ने लखनऊ से सोना लेकर कार से बरेली आ रहे सर्राफा व्यापारी अभिलाश चंद्रा और उनके दामाद प्रदीप अग्रवाल व एक अन्य कर्मचारी को गन प्वाइंट पर खेतों में बांधकर डाल दिया और 8 किलो सोना लूट कर फरार हो गए. विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के ड्राइवर को बुरी तरह पीटा और तीन करोड़ के मूल्य का सोना लूटकर फरार हो गए.

घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे आई जी जोन बरेली, एसएसपी जोगेंद्र सिंह एसपी देहात ख्याति गर्ग, फील्ड यूनिट टीम सीओ फरीदपुर नीति द्विवेदी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर घटना से संबंधित जानकारी की. पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

वहीं पीड़ित व्यापारी ने बताया कि गांव टिसुआ के समीप हाईवे पर 6:30 बजे शाम सफेद रंग की इंडिका कार से आए हथियारबंद बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए कोलकाता ढाबा के सामने सर्राफा व्यापारी की स्विफ्ट डिजायर कार रुकवा ली. कार रुकते ही सभी बदमाशों ने सभी को गन पॉन्ट पर ले लिया और मारपीट करके आठ किलो सोना लूटकर चंपत हो गए.

Next Story