Archived

यूपी : बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाडे किसान से लूटे 11 लाख 75 हजार, धारदार हथियार से किया वार

Arun Mishra
21 May 2017 8:03 AM GMT
यूपी : बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाडे किसान से लूटे 11 लाख 75 हजार, धारदार हथियार से किया वार
x
घटना के बाद एसपी, एएसपी व अन्य पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर...
पीलीभीत : पूरनपुर थाना क्षेत्र के आसाम हाईवे पर आज उस वक्त हडकम्प मच गया जब दिन दहाडे एक किसान से 11 लाख 75 हजार की लूट हुई। बताया जा रहा है कि किसान यह पैसे देने किसी राइस मिल मालिक को देने आया था। घटना के बाद एसपी, एएसपी व अन्य पुलिस के आलाअधिकारी पूरनपुर में किसान से बात कर रहे हैं इसके साथ ही पूरे जनपद में हाईएलर्ट कर सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

पीलीभीत के थाना पूरनपुर क्षेत्र में जनपद के ही अमरिया के किसान प्रताप सिंह आज 11 लाख 75 हजार रूपये लेकर पूरनपुर अपने मिलने वाले एक राईस मिल मालिक को देने जा रहे थे। तभी अचानक जब वो अमरिया से 80 किलोमीटर दूर अपनी मंजिल पूरनपुर पहुॅचे तो उन्हे 4 अज्ञात बाईक सवारों ने रोका बाईक सवारों ने प्रताप के साथ पूरनपुर क्षेत्र के सोनू ढाबे पर हाथापाई की और उसके हाथ पर धारदार हथियार से वार भी किया जिसके बाद प्रताप के पास बैग में रखा 11.75 लाख रूपया लेकर बदमाश फरार हो गये। चारों बदमाश पूरनपुर से वापस पीलीभीत की ओर भागे जिसके बाद सूचना पर पुलिस ने सघन चैकिंग अभियान चलाया है।

वहीं पीडित प्रताप ने बताया कि वो यह पैसा बैंक से लेकर एक राईस मिल मालिक को देने आया था। सूचना पर एसपी देवरंजन वर्मा, एएसपी सुरेश कुमार व सीओ पूरनपुर अनुराग दर्शन ने घटना स्थल का जायजा लिया और पीडित से पूछ ताछ कर रहे है। पुलिस मामले को कुछ संदिग्ध भी मान रही है कि क्यों यह किसान 100 किलो मीटर दूर चलकर 11 लाख रूप्ये देने आया था। बरहाल घटना के बाद पीलीभीत पुलिस के होश उड गये है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story