Archived

बीजेपी सांसद ने सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर ये क्या कह दिया, मचा हड़कंप!

Arun Mishra
21 May 2017 2:21 AM GMT
बीजेपी सांसद ने सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर ये क्या कह दिया, मचा हड़कंप!
x
File Photo
रजनीकांत के राजनीति में आने की चर्चा इन दिनों जोरों पर है..?
आगरा : दक्षिण भारत की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। पिछले दिनों ऐसी खबरें भी आई थीं कि बीजेपी उन्हें अपना पाले में लाने का प्रयास कर रही है, लेकिन पार्टी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने उन्हें लेकर जो बयान दिया है, उससे इन कोशिशों को झटका लग सकता है।

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को महामूर्ख बताया है। उन्होंने रजनीकांत को अनपढ़ और पागल भी कहा है। वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संगठन विश्व संवाद केंद्र के नारद जयंती समारोह में शिरकत करने के लिए आए हुए थे।

महामूर्ख और अनपढ़ हैं रजनीकांत : सुब्रमण्यन स्वामी
बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उनसे जब सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि रजनीकांत महामूर्ख और अनपढ़ हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि भारत और पाकिस्तान का संविधान सामने रखोगे तो उसे पता नहीं चलेगा कि कौन सा किस देश का है। उन्होंने कहा कि अनपढ़ रजनीकांत को ही सब राजनीति में लाने के लिए प्रयासरत हैं।

इसके अलावा स्वामी ने दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) का नाम बदलने की भी मांग गी। उन्होंने कहा कि JNU का नाम बदलकर सुभाष चंद्र बोस यूनिवर्सिटी किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर जेएनयू में कश्मीर की स्वतंत्रता के नारे लगते हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राम मंदिर का फैसला इस साल के आखिर में आ जाएगा। फैसला आने के 6 महीने में राम मंदिर बन जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे 40 हजार मंदिर तोड़े गए। हम सिर्फ अयोध्या, काशी और मथुरा ही मांग रहे हैं। इस दौरान उन्होंने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार श्रेष्ठ है।

Next Story