Archived

बुलंदशहर में हिन्दू वाहिनी को बदनाम करने वाला बलात्कारी विजय नहीं युसूफ था, जानिए चौकाने वाली खबर

बुलंदशहर में हिन्दू वाहिनी को बदनाम करने वाला बलात्कारी विजय नहीं युसूफ था, जानिए चौकाने वाली खबर
x
कई दिन से जोर जोर से चिलाय जा रहा है कि भगवा गुंडों ने मारा बुजुर्ग को , कहीं पुलिस की जांच को नकार कर अपनी तरफ से बोला जा रहा है कि आरोपी हिन्दू युवा वाहिनी के है ..पर इस चीख और इस शोर में वो सच दब सा गया था जिसके लिए ये सारा विवाद हुआ और जिसके बाद इस कहानी की पटकथा बनी. इसकी जड़ में मिला तआम विवादों की जड़ बन चूका इस षड्यंत्र जिसे लव जिहाद कहा जाता है और इस लव जिहाद का उल्लेख खुद योगी आदित्यनाथ जी तब कर चुके हैं जब वो मुख्यमंत्री के बजाय गोरखपुर के सांसद रहे थे .

मामला बुलंदशहर के गाँव सोही का है जहाँ कुछ दिन पहले कुछ लड़को ने बाग़ में गुलाम मोहम्मद की पिटाई कर दी थी .पिटाई की वजह आपसी झगड़े का बढ़ जाना है . फिर इसके बाद शुरू हो गया गुलाम मोहमद को अखलाख बनाने का प्रयास और सोही गाँव को दादरी में बदलने का . तमाम समन्चर माध्यम अचानक ही कूद पड़े गुलाम मोहम्मद को राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में लाने के लिए . सबने मिल कर निशाने पर लिया योगी आदित्यनाथ की हिन्दू युवा वाहिनी को . मार पीट करने वाले लड़कों से ज्यादा चर्चा हिन्दू युवा वाहिनी संगठन की चलने लगी और विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया .


मोदी की स्पेस डिप्लोमेसी,साउथ एशिया सैटेलाइट लॉन्च के लिए तैयार, चीन को टक्कर 16,500 रुपए में लिस्ट हुआ नोकिया 6, सिल्वर वैरिएंट केस की बुनियाद में प्रेम पसंग बताया गया जिसमे कहा गया कि गाँव की एक हिन्दू लड़की ने एक मुस्लिम लड़के से प्रेम किया और उसके साथ भाग गयी जिसका बदला उस बुजुर्ग को मार कर लिया गया है . अचानक ही इस केस में एक नया मोड़ आया . जिस लड़को पर भाग कर जाने का आरोप लग रहा था वो लड़की अचानक ही दुनिया के सामने आयी और जो बताया वो हैरान करने वाला था . उसने बताया कि उस लड़के ने उसको विजय नाम बता कर उसको धोखे में रखा गया . बाद में उसे पता चला कि जिसे वो विजय समझ रही है वो असल में युसूफ है .



अब सिर्फ सलमान खान की हां है.... इंटर में पढ़ने वाली इस लड़की ने बताया कि उसको घुमाने के बहाने विजय बना युसूफ डरा धमका कर उसका अपरहण कर लिया और उसे गभाना , अलीगढ , मथुरा के रास्ते इलाहाबाद ले गया . वहां से वो फिर मथुरा आया और उसके साथ बिना उसकी मर्जी के बलात्कार करता रहा . पीड़िता लड़की ने बताया कि विजय बने युसूफ ने बोला कि यदि उसने कहीं मुँह खोला तो वो उसके भाई का कत्ल कर देगा . इस बात से लड़की डरी सहमी रही . पुलिस ने लड़की का बयान धारा 164 के तहत दर्ज कर लिया है .


पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री जगदीश प्रसाद शर्मा ने बताया कि आरोपी युसूफ को गिरफ्तार कर के तमाम धाराओं के अंतर्गत जेल भेज दिया गया है . लड़की और उसके परिवार को पूरी सुरक्षा दिलाई जाएग और मामले की गहन जांच चल रही है . लड़की का कहना है कि वेश बदल कर किसी की जिंदगी बारबार करने वाले ऐसे आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए . एक पक्ष देख कर हिन्दू संगठन पर लगातार ऊँगली उठाने वालों के आपेक्षित है कि वो विजय से युसूफ बन कर एक मासूम लड़की की जिंदगी बर्बाद करने और उसके साथ मृत्यु जैसा पीड़ाजनक बलात्कार करने वाले युसूफ के खिलाफ भी ठीक वैसे ही आवाज उठायें जैसे उन्होंने हिन्दू युवा वाहिनी के खिलाफ उठाई थी .


हिन्दू युवा वाहिनी साफ कहना है कि हमलावर लड़को में कोई भी हिन्दू युवा वाहिनी का सदस्य नहीं था और न ही ये हत्या किसी प्रकार की सोची समझी या प्रायोजित हत्या थी . ये एक मारपीट की घटना थी जिसमे झगड़ा ज्यादा बढ़ जाने के कारण गुलाम मोहम्मद की मौत हो गयी थी . पुलिस भी इस घटना को सुनियोजित और प्रायोजित घटना नहीं मान रही है और इसके पीछे किसी भी प्रकार की साम्प्रदयिक सोच से इंकार कर दिया.
सुदर्शन न्यूज

Next Story