Archived

चित्रकूट पुलिस ने 5 लोगों की गला रेतकर तेजाब डालकर हत्या करने का किया 48 घंटे में खुलासा

चित्रकूट पुलिस ने 5 लोगों की गला रेतकर तेजाब डालकर हत्या करने का किया 48 घंटे में खुलासा
x
Chitrakoot police asked to kill 5 people by putting sack of acetic acid in 48 hours

चित्रकूट: जिले के थाना राजापुर पुलिस ने लावारिश तीन बैगों में बरामद 5 शवों की घटना का खुलासा 48 घंटे में कर एक सराहनीय कार्य किया है. घटना प्रेम प्रसंग के चलते की गई. लेकिन इस बीभत्स घटना को देखकर लोंगों के मुंह से चीख निकल गई.


क्या था मामला

जनपद चित्रकूट के थाना राजापुर मे एक महिला 45 वर्ष 3 लड़कियाँ 10 वर्ष 7 वर्ष 4 वर्ष ,व एक लड़का 3 वर्ष कि लाश मिली है. सभी का गला काट कर हत्या की गई है. मौकाए बारदात देखकर लग रहा है कि इन्हें बाहर से लाकर यहाँ फेंका गया . यह शव तीन बैगों में भरकर फैंके गये है. एक बेग में दो बच्चे और एक बेग में दो बच्चियों के शव मिले. एक बेग फिर मिला जिसमें महिला का शव मिला है. हत्या बड़ी निर्मम तरीके से की गई है. दिल दहलाने बाला वीभत्स काण्ड है.


घटना के सम्बन्ध में हुए खुलासे के मुताबिक मृतका प्रेमी के गाँव में रहने की जिद के कारण प्रेमी और उसकी पत्नी ने मिलकर चार बच्चों समेत प्रेमिका की हत्या कर दी. शवों की पहचान हो इस उद्देश्य से इनको गलाकाट कर तेजाब डालकर विकर्त कर दिया ताकि पहचान न हो सके. लेकिन फिर भी पूरा केस खुल गया. घटना राजापुर थाने के अमान गाँव की है. प्रेमी को पत्नी सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


Next Story