Archived

यूपी : BJP जिलाध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर चल रही थी घटतौली, सिटी मजिस्ट्रेट ने दो पेट्रोल पंप किए सील

Arun Mishra
18 May 2017 9:41 AM GMT
यूपी : BJP जिलाध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर चल रही थी घटतौली, सिटी मजिस्ट्रेट ने दो पेट्रोल पंप किए सील
x
इसमें भाजपा जिलाध्यक्ष के पेट्रोल पंप समेत दो पेट्रोल पंपों पर घटतौली पाई गई?
पीलीभीत : शासन के निर्देशो पर लगातार पेट्रोल पम्पों पर छापामार कार्यवही चल रही है। सिटी मजिस्ट्रेट राजितराम प्रजापति के नेतृत्व में टीम ने छह पेट्रोल पंपों पर छापामारी की। इसमें भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश गंगवार के पेट्रोल पंप समेत दो पेट्रोल पंपों पर घटतौली पाई गई। दोनों पेट्रोलपंपों की मशीन को सील कर दिया गया है।

सिटी मजिस्ट्रेट राजितराम प्रजापति के नेतृत्व में टीम ने मंगलवार सुबह टनकपुर हाईवे स्थित यूनिवर्सल पेट्रालपंप पर जांच की। यहां सभी मशीनें जांच में सही पाई गईं। इसके बाद टीम ने डीएम आवास के सामने स्थित राज ऑटो मोबाइल्स, अमरिया बस स्टैंड के समीप यूनिवर्सल पेट्रोलपंप की दूसरी ब्रांच व मंडी समिति गेट के सामने स्थित रिलायंस ऑटो का निरीक्षण किया।

टीम द्वारा इन सभी पेट्रोलपंप की मशीनों की गहनता से जांच की गई, लेकिन कोई गड़बड़ी नहीं मिली। इसके अलावा टीम ने पीलीभीत-बरेली रोड स्थित पीलीभीत सर्विस स्टेशन का निरीक्षण किया। टीम ने यहां एक मशीन में घटतौली पकड़ ली। इसी रोड पर स्थित भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश गंगवार के किसान ऑटो मोबाइल की भी सभी मशीनों की जांच की गई। यहां जांच के दौरान तीन मशीनों में मेजरमेंट ठीक नहीं पाया गया।

टीम ने इसे घटतौली मानते हुए दोनों पेट्रोल पंपों की मशीनों की सील कर दिया। टीम में अतिरिक्त मजिस्ट्रेट सूरज यादव, जिला पूर्ति अधिकारी रमन मिश्रा, एआरओ रितेश चंद्रा, बांटमाप निरीक्षक बीके जिज्ञासु, इंडियन आयल के एरिया सेल्स मैनेजर अश्वनी यादव आदि शामिल रहे।
रिपोर्ट : फैसल मलिक

Next Story