Archived

CM योगी और अमित शाह की बैठक में सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प

Special Coverage News
30 July 2017 5:36 AM GMT
CM योगी और अमित शाह की बैठक में सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प
x

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रवास के क्रम में प्रदेश कार्यालय पर हुई सरकार और संगठन की बैठक में केंद्र और राज्य सरकार की जनहित की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा जी के अलावा मंत्रीगण भी मौजूद थे।

बैठक में बोलते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनावों में मिली जीत कठिम परिश्रम का नतीजा है और ऐसे में हमारी कोशिश है कि केंद्र सरकार की उन तमाम योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाया जाए जो पिछली सरकार के दौरान अभी तक रूकी पड़ी थीं।

अमित शाह ने कहा कि सरकार बीपीएल कार्ड के सत्यापन का काम कर रही है और ये काम काफी हद तक पूरा कर लिया गया है। इससे उन तमाम लोगों को सरकारी राशन का लाभ मिल सकेगा जो इसके हकदार हैं। शाह ने ये भी कहा कि सरकार उत्तर प्रदेश की आम आवाम की बेहतरी के लिए कृत संकल्पित है और इसके लिए सरकार के मंत्री भी अपना पूरा योगदान दे रहे हैं।

बैठक में संकल्प पत्र के वायदों को जल्द से जल्द पूरा करने की भी कार्ययोजना तैयार की गई। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि प्रभारी मंत्रियों को जिलों में विकास का जिम्मा दिया गया है ताकी तमाम योजनाओं की समीक्षा की जा सके।

बता दें बैठक में प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद ओम माथुर, राष्ट्रीय महासचिव डा. अनिल जैन, राष्ट्रीय महामंत्र अरूण सिंह, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश और प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Next Story