Archived

फतेहपुर : ट्रेन से कट कर छात्रा की मौत

Special Coverage News
13 July 2017 6:17 AM GMT
फतेहपुर : ट्रेन से कट कर छात्रा की मौत
x
कॉलेज का कार्य पूरा करने के बाद आज घर वापसी के लिए इन्होंने इलाहाबाद रेलवे स्टेशन से पेसेंजर गाडी का टिकट लिया...
उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के थाना सुल्तानपुर घोष क्षेत्र के बबइचा ऐरायां गांव निवासी राम शरण मौर्य जो मेहनत मजदूरी करके अपनी बेटी सोमवती को पढ़ा रहा था। बेटी सोमवती ने इस वर्ष एमएससी की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। उसकी बेटी सोमवती को आगे भी पढ़ना चाहती थी। जिसका ख्वाब पीएचडी करके कुछ बनने का था। जो अपने पिता के साथ इलाहाबाद पीएचडी के एडमिशन के सिलसिले में गयी हुई थी।

कॉलेज का कार्य पूरा करने के बाद आज घर वापसी के लिए इन्होंने इलाहाबाद रेलवे स्टेशन से पेसेंजर गाडी का टिकट लिया। मगर गाडी छूट जाने के कारण दूसरी गाडी झारखण्ड एक्सप्रेस में बैठ गए। मगर यह गाडी खागा स्टेशन नहीं रुकी और यह लोग फतेहपुर आ गए।

Fatehpur railway station


इसके पहले कि गाडी पूरी तरह से प्लेटफॉर्म में रूकती तभी सोमवती रेंगती ट्रेन से ही उतरने के लिए कूद पड़ी ।जिसके चलते वह ट्रेन के चपेट में आ गयी। गाड़ी रुकने के बाद लोगों ने और जी आरपी के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद ट्रेन के नीचे से छात्रा को निकाला और इलाज के लिए एम्बुलेंस का सहारा लेते हुए जिला अस्पताल भेज दिया।

वहीं, डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख छात्रा को कानपुर के लिए रैफर कर दिया। जिसकी कानपुर ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गयी। वहीं लाश को मर्चुरी में रख दिया गया। वहीं पिता का रो रो कर बुरा हाल है।
रिपोर्ट : नितिन अग्रहरि
Next Story