Archived

विवाहिता के प्रेमी ने उसके जेठ और ससुर को गोलियों से भूना, जेठ की मौत-ससुर की हालत गंभीर

Arun Mishra
28 Aug 2017 1:43 PM GMT
विवाहिता के प्रेमी ने उसके जेठ और ससुर को गोलियों से भूना, जेठ की मौत-ससुर की हालत गंभीर
x
पुलिस की मानें तो घटना के पीछे प्रेम- प्रसंग का कारण है। बताया जा रहा है कि मृतक के छोटे भाई कृपाल की पत्नी विनीता का उसके ही गांव के एक युवक से प्रेम- प्रसंग चल रहा था....
संभल : जहाँ एक तरफ प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था में सुधार की बात करती है और बदमाशो को प्रदेश छोड़ने की सलाह देती है वही उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में अपराधी इनकी बातों और सलाह का माखोल उड़ा रहे है और कानून को चुनौती दे रहे हैं।
ताजा मामला जनपद संभल के सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भवानीपुर का हैं। जहाँ देर रात नकाब पोश आधा दर्जन बदमाशों ने भवानीपुर गांव में धाबा बोल दिया और एक घर को अपना निशाना बना दिया। जब बदमाशों का गांव में विरोध हुआ तो बदमाशो ने गांव के ही एक परिवार के दो सदस्यों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। सुरेन्द्र की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि उसके पिता धर्मपाल को भी गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को गंभीर हालत में मुरादाबाद रेफर कर दिया।
वहीं, इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। इस घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस की मानें तो घटना के पीछे प्रेम- प्रसंग का कारण है। बताया जा रहा है कि मृतक के छोटे भाई कृपाल की पत्नी विनीता का उसके ही गांव के एक युवक से प्रेम- प्रसंग चल रहा था। कृपाल का विवाह चार माह पूर्व बदायुं जनपद के थाना उघैती के गांव परसौना निवासी प्रकाश की बेटी विनीता के साथ हुआ था। शादी से पूर्व विनीता का पडोस के गांव के युवक के साथ प्रेम सबंध चल रहा था। शादी से पूर्व में वह प्रेमी के साथ फरार हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड लिया था। जबकि प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।
रविवार की देर रात्रि प्रेमिका का प्रेमी उसकी ससुराल भवानीपुर चार साथियो के साथ पहुंचा। युवक प्रेमिका को अपने साथ ले जाना चाहता था। प्रेमिका का पति घर में अंदर सो रहा था जबकि जेठ सुरेन्द्र बरामदे में बाहर सो रहा था और ससुर धर्मपाल घर के बहार गेट पर लेट रहा था। देर रात प्रेमी तमंचे के साथ ससुराल पहुंचा और प्रेमिका को शौच के बहाने के बुला लिया उसके बाद प्रेमिका किसी काम से फिर घर में चली गयी। प्रेमी अपने चार युवकों के साथ घर में घुस गया। इतने में ही प्रेमिका को जेठ सुरेन्द्र जाग उठा उसने बदमाश समझकर शोर मचाने की कोशिश की तो प्रेमी ने उसे गोलियों से भून दिया।
रिपोर्ट : मौहम्मद गुफरान
Next Story