Archived

भ्रष्टाचार के दिन अब ख़त्म हो गए, जिसने भी गरीबों को लूटा है उसे बख्शा नहीं जाएगा : केशव प्रसाद मौर्य

Arun Mishra
3 April 2017 1:47 PM GMT
भ्रष्टाचार के दिन अब ख़त्म हो गए, जिसने भी गरीबों को लूटा है उसे बख्शा नहीं जाएगा : केशव प्रसाद मौर्य
x
कौशाम्बी : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए पार्टी को प्रचंड जीत दिलाने व प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह नगर सिराथू (कौशांबी) पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने अपनों को अपने बीच पाकर बचपन की यादें ताजा किया। तो वर्तमान की खुशियाँ भी सभी के साथ साझा की। बचपन के स्कूल में बने मंच से भाषण देने सीएम बनने के बाद पहली बार पहुँचे केशव ने कहा कि कौशांबी के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

उपमुख्यमंत्री केशव ने अपने बचपन के साथियों जिन्होने उनके संघर्ष भरे जीवन समय मे उनका साथ दिया व सिराथू के जनता को नमन कराते हुये अपने संबोधन की शुरुआत की। केशव ने बहुत ही खास अंदाज मे भाषण देते हुये कहा कि जिस तरह उन्हे जिले की तीनों सीते जितवा कर दी गई है वह मेरे दिल को छू गई। यही कौशांबी की एक भी सीट हार जाता तो मेरे लिए प्रदेश की बड़ी जीत कोई मायने नहीं रखती।

केशव मौर्य ने ने खुले मंच से जिले के अधिकारियों को चेतावनी देते हुये कहा कि वह अपना रवैया सुधार लें। थाना हो या फिर प्रशासनिक दफ्तर पहले फरियादियों व गरीबों के बैठने का इंजाम होना चाहिए। गरीबों को जल्दी न्याय दिलाना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार के दिन अब ख़त्म हो गए है। भ्रष्टाचारियों को डर लगाना चाहिए। जिसने भी गरीबों को लूटा है उसे बख्शा नहीं जाएगा।

मौर्य ने आगे कहा कि विकास कार्यों मे बिचौलिये बर्दाश्त नहीं किए जायेंगे। विकास के गड्ढों को भरने का काम करेंगे। कमीशंखोरों के दिन अब लद गए है। कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की शुरुआत हो गई है। पत्रकारों से वार्ता करते हुये केशव ने कहा कि एंटी रोमियों प्रकरण पर प्रशांत भूषण ने जो भगवान कृष्ण ने टिप्पणी की है वह उन जैसे बड़े अधिवक्ता को शोभा नहीं देता है।
रिपोर्ट : नितिन अग्रहरि

देखिए- वीडियो -

Next Story