Archived

डीएम की शानदार पहल, काशीवासी दें सुझाव : कैसी चाहते है 2022 की काशी

Arun Mishra
12 Aug 2017 1:36 PM GMT
डीएम की शानदार पहल, काशीवासी दें सुझाव : कैसी चाहते है 2022 की काशी
x
जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने मिशन न्यू इंडिया 2022 को लेकर बनारस विजन का मसौदा तैयार करने से पूर्व काशीवासियों से भी उनके सुझाव मांगे है..
वाराणसी (आशुतोष त्रिपाठी) : जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने मिशन न्यू इंडिया 2022 को लेकर बनारस विजन का मसौदा तैयार करने से पूर्व काशीवासियों से भी उनके सुझाव मांगे है कि वे 2022 में कैसी काशी चाहते है, अभी विकास के राह में क्या-क्या बाकी रह गया है और क्या कुछ होना चाहिए।
काशीवासी अपना सुझाव शीघ्र फेसबुक- डीएमवाराणसी एवं टिवट्र-डीएमवाराणसी2016 सहित ईमेंल-केएएएसआई2022/जीमेल.काम पर दे ने के साथ ही 14 अगस्त को सायं 4 बजे तक लिखित रूप से कलेक्ट्रेट स्थित रायफल क्लब सभागार में भी उपलब्ध करा सकता है।
ज्ञातव्य हो कि अपनी विशिष्ट कार्यशैली के लिये जाने जानें वाले जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र इधर बीच दो-तीन दिनों से अपने कार्यालय एवं आवास पर आने वाले मुलाकातियों से लगाए फरियादियों तक से बातचीत के दौरान यह पूछना नही भूल रहे है कि वे कैसा बनारस चाहते है और अभी क्या कुछ यहां होना चाहिए। जबाब जो कुछ मिलता है, वे उसे अपनी डायरी में लिपिबद्व करना कत्तई नही भुलते। उनकी यह तैयारी है 'मिशन न्यू इंडिया 2022' को लेकर।
उल्लेखनीय है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत् गुरूवार को वीडियो कान्फ्रेसिंग कर मिशन न्यू इंडिया के संबंध में देश भर के जिलाधिकारियों से वार्ता के दौरान अपनी बात रखी थी। और कहा था कि सभी जिलाधिकारी 15 अगस्त से पहले प्रबुद्वजनों, छात्रों, सहकर्मियों आदि से सलाह कर विजन प्रपत्र तैयार करे। प्रधानमंत्री का निर्देश प्राप्त होते ही जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र विजन डाक्यूमेंट का मसौदा तैयार करने में पूरी तन्मयता से जुड़ चुके है। उन्होने बताया कि वे निर्धारित समय से विजन डाक्यूमेंट का मसौदा तैयार कर लेगें।
Next Story