Archived

यूपी : सुलतानपुर में डबल मर्डर से सनसनी, लड़की की हत्या कर भाग रहे लड़के की पीट-पीट कर हत्या

Arun Mishra
11 April 2017 7:54 AM GMT
यूपी : सुलतानपुर में डबल मर्डर से सनसनी, लड़की की हत्या कर भाग रहे लड़के की पीट-पीट कर हत्या
x
सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश में जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एक्शन में लगातार नजर आ रहे हैं। हर क्षेत्र में पैनी नजर रखी जा रही है। महिलाओं,यवतियों की सुरक्षा को देखते हुए सोहदों से निपटने के लिए ऐन्टी रोमियो स्कॉट का भी गठन कर दिया गया। बावजूद इसके आज यूपी के ही सुलतानपुर जिले में एक युवती की हत्या कर दी गई है।

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में आज थाना कुड़वार के नौगावां रायतासी गांव में डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पहले बाइक सवार दो युवकों द्वारा प्रधान पुत्री की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। वहीं, घटना को अंजाम देकर भाग रहे युवकों में से एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और इतना पीट दिया कि उसकी भी मौत हो गई। फिलहाल दूसरा युवक भागने में सफल रहा।

दिन-दहाड़े हुए इन दो हत्याओं से इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। फिलहाल प्रथम दृष्ट्या ये मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल ये मामला कुड़वार थानाक्षेत्र के नवगवां रायताशी गांव का है। जहां इस गांव की महिला प्रधान तारा सिंह की बेटी ज्योति को बाइक सवार दो युवकों ने चाकू से मारकर हत्या कर दी है। बाइक सवार युवक घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे तो ग्रामीणो ने उन्हें घेर लिया। जिसमें से एक युवक ग्रामीणों की गिरफ्त में आ गया। ग्रामीणों ने उसकी इस कदर पिटाई की कि उसने भी घटना स्थल पर दम तोड़ दिया। फिलहाल दूसरा युवक भागने में सफल रहा। वहीं, इन दो हत्याओं की खबर सुनते ही पुलिस के होश उड़ गये। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

क्या कहना है मृतक युवती की माँ का?
मृतक युवती की माँ से जब इस घटना की जानकारी मीडिया ने लेनी चाही तो मृतक युवती की माँ ने बताया कि सफ़ेद बाइक से दो लोग आये मुह पूरा ढका हुआ था। काला चश्मा लगाए हुए थे और घर में घुस आये और कहने लगे कि मैं आपकी लड़की से शादी करना चाहता हूँ, और आपकी लड़की दूसरे से शादी कर रही है। मैंने कहा कि मेरी लड़की कि शादी तय हो गई है और अगले महीने उसकी शादी है। और तुम यहाँ से चले जाओ। इतने में एक ने चाकू से गोद कर मेरी लड़की को मार डाला। मेरी चिल्लाने की आवाज सुन गाँव वाले एकत्रित हो गए और उसको भी पीट पीट कर मार डाला। फ़िलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।
रिपोर्ट : ब्रजेश वर्मा
Next Story