Archived

बहिन के साथ अवैध संबंधों के चलते डॉ. रवि को उतारा मौत के घाट, पुलिस को बताई पूरी कहानी

Special Coverage News
31 July 2017 1:20 PM GMT
बहिन के साथ अवैध संबंधों के चलते डॉ. रवि को उतारा मौत के घाट, पुलिस को बताई पूरी कहानी
x
फिजियोथेरेपी करने के बहाने से रवि को घर पर बुलाया और घर पर ही डॉ. रवि की हत्या करके....
सहारनपुर : उत्तरप्रदेश के जनपद सहारनपुर के थाना सदर बाजार में हुई डॉ. रवि की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। थाना सदर बाजार में डॉ. रवि की हत्या करने के सम्बंध में धारा 302,201,34 में मुकद्दमा दर्ज हुआ था। जिसमें राजपाल पुत्र कलीराम, सोमती पत्नी राजपाल, रीनू पुत्री राजपाल, राजकुमार उर्फ राजू पुत्र राजपाल, रवि पुत्र राजपाल समस्त लोगों के खिलाफ विनोद बिहार थाना सदर बाजार में पंजीकृत कराया था।
मुकदमा उपरोक्त में अभियुक्तगण राजपाल ,सोमती ,रीनू उपरोक्त को दिनांक 06.06.17 को थाना सदर बाजार पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था परंतु अभियुक्त राजकुमार उर्फ राजू अव रवि उपरोक्त गिरफ्तार नही किये जा सके थे। हत्या करने के बाद से लगातार फरार चल रहे थे। जिनकी गिरफ्तारी पर 5000-5000 रु. का इनाम घोषित किया गया था। दिनांक 30.7.17 को मुखबिर की सूचना पर दोनों अभियुक्त राजकुमार उर्फ राजू अव रवि उपरोक्त को हसनपुर चुंगी से गिरफ्तार किया गया।

Image Title


पुलिस को बताई पूरी कहानी?

पूछताछ में बताया कि मृतक डॉ. रवि का हमारी बहन से प्रेम प्रसंग था। जिस कारण हमने फिजियोथेरेपी करने के बहाने से रवि को घर पर बुलाया और घर पर ही डॉ. रवि की हत्या करके अपनी गाड़ी ईको स्पोर्ट से चिलकाना के जंगल मे शव को फैक दिया था। फिजियोथेरेपी की मशीन व अन्य उपकरण एवं मृतक रवि का आधार कार्ड अपने साथ ले गए थे जिनको अभियुक्त की निशानदेही पर बरामद किया गया।
वहीं, एसपी सिटी ने बताया की दोनों अभियुक्त फरार चल रहे थे। जिनकी पुलिस को काफी तलाश थी पर इनका कुछ भी नही पता चला। जिसके बाद इनपर पांच -पांच हजार का इनाम भी रखा गया जिसमे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने डॉ. की हत्या में दोनों भाइयो को किया गिरफतार कर जेल भेज दिया है।
रिपोर्ट : हेमंत गुप्ता
Next Story