Archived

गश्त के दौरान बाइक सवार दारोगा को अज्ञात वाहन ने रौंदा, गंभीर घायल

Arun Mishra
28 Jun 2017 1:30 PM GMT
गश्त के दौरान बाइक सवार दारोगा को अज्ञात वाहन ने रौंदा, गंभीर घायल
x
घायल दारोगा को आनन-फानन में उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर घायल दारोगा को बरेली के लिये रैफर कर दिया है।
पीलीभीत में गश्त के दौरान एक अनियंत्रित अज्ञात वाहन बाइक को रौंदने के बाद फरार हो गया। जिससे बाइक सवार दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल दारोगा को आनन-फानन में उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर घायल दारोगा को बरेली के लिये रैफर कर दिया है।

थाना न्यूरिया में कस्बा इंचार्ज के पद पर तैनात दरोगा भारत सिंह कल रात अपनी बाइक से क्षेत्र में गश्त कर रहे थे कि टनकरपुर की ओर से आ रहा एक अनियंत्रित अज्ञात वाहन बाइक को रौंदकर फरार हो गया। घटना बाइक सवार दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंचे थाने के अन्य पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में घायल दरोगा को उपचार के लिये जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर बरेली के लिये रैफर कर दिया है। घटना की सूचना पर एसपी देवरंजन वर्मा व सीओ सिटी निषांत शर्मा ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल दारोगा का हाल चाल जाना। फिलहाल दरोगा की हालत गंभीर बनी हुई है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story