Archived

आठ साल की मासूम से रेप, मेले में प्रसाद की दुकान पर बैठी थी किशोरी!

Arun Mishra
30 Aug 2017 12:57 PM GMT
आठ साल की मासूम से रेप, मेले में प्रसाद की दुकान पर बैठी थी किशोरी!
x
महाडी मेले में प्रसाद की दुकान पर बैठी आठ साल की किशोरी को बहला-फुसलकार अपहरण कर उसके साथ बला्कार किया गया...
सहारनपुर : यूपी के जनपद सहारनपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां महाडी मेले में प्रसाद की दुकान पर बैठी आठ साल की किशोरी को बहला-फुसलकार अपहरण कर उसके साथ बला्कार किया गया। लूलुहान हालत में किशोरी गन्ने के खेत में तड़पती रही। सूचना पर पुलिस ने किशोरी को सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां गंभीर किशोरी की हालत देखते हुए जिला अस्पताल महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। जंहा उन्होंने परिवार के लोगों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद घटना स्थल पर भी जाकर जाँच पड़ताल की। ये पूरी घटना सहारनपुर जनपद थाना बेहट की है, जहा एक गांव के युवक ने नादराणा गांव के पास महाडी मेले में प्रसाद की दुकान लगा रखी है। करीब पांच बजे युवक अपनी आठ वषीाय बहन को दुकान पर बैठाकर अपने गांव किसी काम से चला गया, जब युवक एक दो घंटे बाद वह वापस लौटा तो उसकी बहन दुकान पर नहीं थी। उसने उसके बारे आसपास के दुकानदारं से पूछा, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।
जब उसने अपनी बहन को ढूंढ़ने के बाद वो आसपास के खेतों में गया तो उसे तड़पती हुई अपनी बहन मिली। इस सुचना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । जहा गंभीर हालत में किशोरी को बेहट सीएच सी में भर्ती कराया । किशोरी की हालत ज्यादा खराब देखते हुए उसे सहारनपुर जिला महिला चिकत्सालय भर्ती कराया गया।
मौके पर डीएम - एसएसपी भी पहुंचे। वहां उन्होंने परिवार वालों से जानकारी ली। एस एस पी बबलू कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लड़की से पूछ-ताछ अब वो नार्मल है। वहीं, परिवार ने मुकदमा पंजीकृत कराया है जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।
रिपोर्ट : हेमंत गुप्ता
Next Story