Archived

अलीगंज भाजपा विधायक के दबंग बेटे ने दलित परिवार पर बरपाया कहर

Special Coverage News
9 July 2017 2:22 AM GMT
अलीगंज भाजपा विधायक के दबंग बेटे ने दलित परिवार पर बरपाया कहर
x
एटा: बीजेपी विधायक सत्यपाल सिंह राठौर के बेटे की खुली गुंडई का मामला सामने आया है। एमएलए के बेटे जीतू पर आरोप है कि सत्ता के नशे में चूर विधायक के बेटे और एक दर्जन से ज्यादा उसके गुर्गों ने एक दलित परिवार के ऊपर जमकर कहर बरपाया। पीड़ित दलित परिवार का आरोप है कि विधायक के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर पर जमकर फायरिंग की, गाली-गलौज और पीड़ित की पुत्री के साथ छेड़खानी भी की
दबंगों ने गांव से निकलने का सुनाया फरमान
पीड़ित का आरोप है कि दबंगों ने उन्हें गांव से निकल जाने का फरमान सुना दिया है। पुलिस को 100 नम्बर पर सूचना दिए जाने के बाद जब एमएलए का बेटा अपने साथियों के साथ वहां से चला गया तब जाकर दहशत में आए पूरे परिवार ने घर छोड़कर खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। शनिवार को पीड़ित परिवार एसएसपी कार्यालय पहुंचा और देर रात्रि अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी। जिसके बाद एएसपी संजय कुमार ने जैथरा थाने में एसओ को फोन कर तत्काल पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए।
वोट देने के चलते है नाराज
पीड़ित परिवार इतना खौफजदा है कि पलायन करने की बात कह रहा है। दरअसल पूरा मामला जैथरा थाना क्षेत्र के नगला कंशी गांव का है। जहां के रहने वाले दाताराम और उसके परिजनों का आरोप है कि विधानसभा चुनाव में वोट ना देने पर विधायक का बेटा पहले भी कई बार मारपीट और अपमानित कर चुका है।

घटना के एक दिन पूर्व जब पीड़ित सीओ अलीगंज के पास पहुंचा तो सीओ ने एसओ जैथरा को मौके पर भेजा और निर्देश दिए कि इस तरह की घटना दोबारा ना हो और यही बात विधायक के बेटे और उसके गुर्गों को बुरी लगी। जिसके बाद कल देर रात्रि पीड़ित के घर पहुंचकर जमकर फायरिंग के बाद उनकी पिटाई की गयी। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी है। एएसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और दोशियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट:प्रशांत भारद्वाज
Next Story