Archived

हुकूमत बदली हुकुमरानं बदले नही बदला तो सिस्टम, पत्रकार के बाद व्यापारी नेता पर टूटा खाकी का कहर

हुकूमत बदली हुकुमरानं बदले नही बदला तो सिस्टम, पत्रकार के बाद व्यापारी नेता पर टूटा खाकी का कहर
x

एटा: झगड़े की शिकायत दर्ज कराने गये व्यापारी नेता पर खाकी का कहर कुछ इस कदर टूटा कि व्यापारियो में आक्रोश की ज्वालामुखी फुट पड़ी देखते ही देखते बड़ी तादात में व्यापारी कोतवाली जा पहुचे जिन्होंने सदर विधायक की मौजूदगी में कोतवाली का घिराव कर लिया।


लोगो के आक्रोश को शांत करने पहुचे अपर पुलिस अधीक्षक को पीड़ित ने घटना से सम्बंधित एक शिकायती पत्र देकर न्याय की मांग की है मगर देखना तो यह है कि पुलिस के खिलाफ पुलिस अफसर क्या कार्यबाई करते है।


यहाँ यह भी बतादें कि कोतवाली नगर में सभ्रांत व्यक्तियो से होने बाली यह असम्मानजनक घटना कोई पहली नही है । इससे पहले इसी कोतवाली के अंदर एक पत्रकार को कबरेज के दौरान थाना परिसर में शराब पीते बेबड़े पुलिसकर्मियों ने मारपीट और लूट के बाद अमानवीयता के तहत जबरन जमीन पर पटक मुहँ में कच्ची शराब डालने की जघन्न घटना को अंजाम दिया था जिसकी जांच और कार्यबाई दोनों संदिग्धता के घेरे में हैं।


जबकि उससे पहले भी एक टीवी पत्रकार से इसी कोतवाली में अभद्रता की गयी। अब एक के बाद एक होती इन घटनाओ से प्रतीत होता है कि भले ही देश प्रदेश की हुकूमत और हुकुमरां बदल गये हो लैकिन नही बदल रहा तो पुलिस की सोच और यहां का सिस्टम .....

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story