Archived

अखिलेश ने बताया इसलिए सबसे ज्यादा नाराज है नेताजी!

Special Coverage News
30 Jun 2017 2:35 AM GMT
अखिलेश ने बताया इसलिए सबसे ज्यादा नाराज है नेताजी!
x
इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को माना कि पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव उनसे नाराज हैं. इसलिए वे पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के 71 वें जन्मदिन के अवसर पर यहां नही आए.
अखिलेश ने गुरुवार को यहां कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) चाचा रामगोपाल से नाराज नहीं हैं बल्कि वे मुझसे नाराज हैं इसलिए वे आज यहां जन्मदिन के कार्यक्रम में नहीं आए. रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में मुलायम और सपा के विधायक शिवपाल यादव दोनों नहीं आए.
रामगोपाल की प्रशंसा करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि चाचा ने सपा को आगे ले जाने के लिए काफी काम किया. उन्होंने पार्टी और उसके चुनाव चिन्ह दोनों को बचाया. चाचा रामगोपाल के नेतृत्व में सपा सरकार ने विकास की बड़ी योजनाओं को पूरा किया.
अखिलेश ने कहा कि आगरा एक्सप्रेस हाईवे सपा सरकार ने रिकार्ड समय 22 माह में पूरा कर दिया. क्या कोई सरकार ऐसा हाईवे इतने कम समय में बना सकती है.
रामगोपाल के 71 वें जन्मदिन पर सैफई महोत्सव पंडाल में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ सपा नेता नरेश अग्रवाल, अहमद हसन, बलराम यादव के साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया भी मौजूद थे. इस अवसर पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि सपा एक जुलाई से लागू किए जाने वाले माल एवं सेवा कर (जीएसटी) का विरोध करेगी.
(इनपुट भाषा से)
Next Story