Archived

सीएम योगी के खिलाफ पोस्ट करने वाला आरोपी भोपाल से गिरफ्तार

सीएम योगी के खिलाफ पोस्ट करने वाला आरोपी भोपाल से गिरफ्तार
x

इटावा: फर्जी भोपाल पते से फेसबुक पर सीएम की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरलफर्जी सोशल मीडिया पर फेसबुक से काम करने वालो पर राजनीतिक दल या अन्य पर नजर हुई कड़ी।

नवांगत सीएम योगी पर अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में पकड़ा गया युवक। इटावा जिला में प्रशासन सोशल मीडिया पर फेसबुक से किसी भी चैनेल की तस्वीर चोरी कर फोटो को एक अश्लील फोटो के साथ जोड़कर या उसे चुरा कर पोस्ट करने वाले अब जायेगे जेल। इटावा शख्स ने अपने को फर्जी फेसबुक पर मध्य प्रदेश के भोपाल का रहने वाला दर्शाया है। साथ ही उसने अपने आपको इन्डियन यूथ कांग्रेस का वर्कर भी दर्शा रखा हैं आज हम आपको स्क्रीन शॉट के साथ ऐसे ही इंसान को दिखाएंगे है।


हिंदू युवा वाहिनी के पुरे प्रदेश में सदस्य सक्रिय हो चुके हैं और उनकी हेल्प लाइन वेब साइड पर आने वाली साड़ी सुचना पर काम कर रहे हैं जिसकी जानकारी वाहिनी के पद अधिकारियो ने दी।आरोपी राहत खान अन्य समुदाय का होने के चलते मुख्यमंत्री से अंदर से जलन रखता था और उसने अपनी नफरत ऐसे निकली की फेसबुक आईडी पर अश्लील फोटो जोड़कर मुख्यमंत्री के खिलाफ पोस्ट किया।


पुलिस ने मीडिया की तस्वीरों को ससद चढ़ा करने वालो को गिरफतार करना सुरु कर दिया हैंजो लोग मीडिया की सॉशल मीडिया की तस्वीर कॉपी कर साइबर क्राइम करते हैं वो अन्य बी जेल जा सकते हैं। इस आरोपी के मामले में भी कुछ ऐसा हुआ हैं की इसका झाझर रोड रोड पर जन सुविधा केंद्र हैं और इसने वही से बैठ कर सविधा केंद्र से साइबर क्राइम किया अब। सुविधा केंद्र हैं चलाने ये शातिर नहीं जानत था साइबर सेल जहा से भी फेसबुक पर मुख्यमंत्री महंत आदित्यनाथ योगी के फोटो को एक अश्लील फोटो के साथ जोड़कर उसे पोस्ट किया जा रहा हैं पकड़ लेगा। वाहिनी के कार्यकर्ताओं में रोष हो गया ये सब देख।


हिंदू युवा वाहिनी के मंडल अध्यक्ष नवीन शर्मा और उनके साथियों ने पुलिस को बताया कि दनकौर कस्बे के झाझर रोड पर राहत खान नाम का व्यक्ति के खिलाफ शिकायत आते ही तत्काल प्रभाव में कारवाही की हैं। मामले पर तहरीर मिलते ही एसपी देहात सुजाता सिंह ने हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस से केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर ,मामले की जांच की जाच सुरु कर दी है। व पुलिस ने ये भी कहा हैं कोई भी सॉइल मीडिया पर गलत कार्य करता या महिलाओ को तंग करता पाया गया तो जेल जायेगा।

राकेश पाण्डेय

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story