Archived

राम मन्दिर के नाम पर भडकने वाले सीएम योगी ने दिया ये बयान, सोच भी नहीं सकते!

राम मन्दिर के नाम पर भडकने वाले सीएम योगी ने दिया ये बयान, सोच भी नहीं सकते!
x
सुनकर राम जी भी हुए होंगें हैरान!
मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यना‌थ बुधवार को पहली बार रामनगरी पहुंचे। उन्होंने रामलला के दर्शन किए। इस दौरान सीएम बोले- भव्य राममंदिर बनेगा। कई मुस्लिम संगठनों ने अयोध्या में रामजन्मभूमि हिंदू समाज को सौंपने की वकालत की है। देश के अनेक संगठन सामने आ रहे हैं। यह एक अच्छी शुरुआत है। जब हम लोग मिलकर रहेंगे, तो देश के दुश्मनों को कोई अवसर नहीं मिलेगा।

बाबा योगी आदित्यनाथ राम मंदिर पर हमेशा मुखर रहते थे लेकिन अयोध्या में बोले कि अगर दोनों पक्ष सहमत होंगे तो हम सहयोग करने को तैयार है, एसा बदलाब आखिर क्यों?

सौहार्द का माहौल बनाकर अयोध्या में रामजन्मभूमि से संबंधित विवाद का पटाक्षेप करना है। सीएम ने मुस्लिम संगठनों के राममंदिर के लिए जमीन देने की पेशकश की सराहना की। मुख्यमंत्री योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत भारत माता, गौ माता, गंगा माता और जय श्रीराम की जयघोष से की। राममंदिर मुद्दे पवर भीड़ का उत्साह देखते हुए कहा, हम आपकी भावनाओं के साथ हैं। श्रीरामजन्मभूमि से सं‌बंधित विवाद का बातचीत के माध्यम से दोनों पक्ष समाधान का कोई मार्ग निकाल सकते हैं तो उत्तर प्रदेश सरकार इस संबंध में जहां कहेंगे वहां आपके साथ खड़ी रहेगी।मुझे लगता है कि समाधान का उचित अवसर आया है। उच्चतम न्यायालय ने भी सौहार्द के लिए अपील की है। इसे ध्यान में रखकर भी हम लोगों को एक नया प्रयास करना चाहिए।


जो देश का विकास नहीं चाहते वे एकता में बाधा
सीएम ने कहा, बहुत सारे लोग नहीं चाहते हैं कि इस देश के अंदर हम सब मिलकर रहें। जो लोग देश का विकास नहीं चाहते, जो लोग देश को दुनिया में महाशक्ति के रूप में नहीं देखना चाहते वे एकता के मार्ग में बाधा पैदा करने का प्रयत्न करते हैं।
Next Story