Archived

आमरण अनशन पर बैठे शहीद का परिवार का ऐलान, अगर मुख्यमंत्री नहीं आए तो आत्महत्या कर लेंगे!

Arun Mishra
19 May 2017 1:13 PM GMT
आमरण अनशन पर बैठे शहीद का परिवार का ऐलान, अगर मुख्यमंत्री नहीं आए तो आत्महत्या कर लेंगे!
x
राजौरी में आतंकी हमले में शहीद जबान सुदीश का परिवार आमरण अनशन पर बैठा है..
संभल : राजौरी में 16 अक्टूबर 2016 को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जबान शहीद सुदीश का परिवार आज से आमरण अनशन पर बैठ गया है और ये सब हो रहा है नेताओं के झूठे वायदे करने से? राजौरी सीमा पर संभल के पंसुका मिलक के रहने बाले शहीद सुदीश के परिबालों को सरकार बनने से पहले हर पार्टी के नेता पंसुका मिलक शहीद के गांव पहुंचे। सुदीश के परिबार बालों से बड़े बड़े बायदे किये। जिनमे बीजेपी पार्टी के दो सांसद भी शहीद के गांव पहुंचे थे।

कहते हैं जब तक झूठ नहीं बोलना आए बो नेता नहीं बनता, नेता वोटों की राजनीति करने में समाज में ऐसे ऐसे झूठे बायदे करके अपना बोट बैंक बढ़ाते हैं कि बाद में समाज के भोले भाले लोग नेता जी की सरकार बनाने के बाद बायदे पूरा करना तो दूर नेता जी की शक्ल देखने के लिए लोग तरसते हैं।

बीजेपी नेता चौधरी कवर सिंह तंवर जो अमरोहा सांसद है उन्होंने शहीद की पत्नी से उनको गैस एजेंसी दिलाने का बायदा किया और संभल के सांसद सत्यपाल सैनी ने शहीद के घर से शहीद स्मारक तक गांव में सीसी रोड बनबाने का बायदा किया। शहीद का एक भाई जो बिकलांग है उसे नौकरी दिलाने का बायदा किया। मगर अभी तक किसी भी नेता ने अपना कोई बायदा पूरा नहीं किया।

शहीद जवान सुदीश

मगर अब शहीद सुदीश की बीबी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने गांव पंसुका मिलक बुलाने के लिए आमरण अनशन पर बैठी है। उनका कहना है कि जब तक मुख्य मंत्री हमारे गांव नहीं आएंगें तबतक हम आमरण अनशन पर बैठे रहेंगे। अगर नहीं आये तो आत्महत्या कर लेंगे।
रिपोर्ट : सागर रस्तोगी
Next Story