Archived

यूपी : किसान की भैंस चोरी, तलाशने में जुटी पुलिस

Arun Mishra
23 May 2017 10:39 AM GMT
यूपी : किसान की भैंस चोरी, तलाशने में जुटी पुलिस
x
आठ सशस्त्र बदमाश एक किसान की भैंसे चोरी कर फरार हो गये..?
पीलीभीत : सपा सरकार के पूर्व मंत्री आज़म खां की चोरी गई भैंसों को तलाशने वाली उ.प्र. पुलिस अब एक किसान की चोरी गई भैंसों को तलाशने में जुटी हुई है। दरअसल, कल रात आठ सशस्त्र बदमाश एक किसान की भैंसे चोरी कर फरार हो गये। पीड़ित किसान की तहरीर पर कोतवाली दियोरिया पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर भैसों को तलाशने में जुटी हुई है।

कोतवाली दियोरिया क्षेत्र के गांव मधवापुर निवासी किसान रामबहादुर रात 10 बजे अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था। कि उसी समय सशस्त्र 8 बदमाश उसके घर में घुस आए और घर में बंधी भैंसे खोलकर ले जाने लगे। शोर शरावा सुनकर जागे किसान ने जव भैंसे ले जाने का विरोध किया तो बदमाशों ने उसके तमंचा लगाकर शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी जिससे किसान घबराकर खामोश हो गया।

बेखौफ बदमाश किसान की दो भैंसे पिकअप पर लाधकर कर फरार हो गये। इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। फिलहाल, किसान की तहरीर के आधार पर दियोरिया कोतवाली पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज चोरी गई भैंसे तलाशने में जुटी हुई है। अब देखना है कि पूर्व मंत्री आज़म खां की चोरी गई भैंसो को तलाशने वाली उ.प्र. पुलिस किसान की चोरी गई भैंसो को तलाश पाती है या नही.......
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story