Archived

बंद बाथरूम देवर भाभी कर रहे थे गंदा काम, तब तक पति आया नहाने, फिर जो हाल हुआ आप सोच भी नहीं सकते!

बंद बाथरूम देवर भाभी कर रहे थे गंदा काम, तब तक पति आया नहाने, फिर जो हाल हुआ आप सोच भी नहीं सकते!
x
फ़तेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले के मल्लावां थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर में प्रेम में बाधा बने पत्नी ने देवर के साथ मिल गुरुवार की रात अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी देवर-भाभी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के पिता ने छोटे बेटे और बड़ी बहू के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र के लालपुर गांव निवासी प्रहलाद चौहान का 28 वर्षीय पुत्र अभिमन्यु उर्फ पुत्तन की शादी 6 साल पहले इसी थाने के तारापुर गांव निवासी रूपा के साथ हुई थी।


शादी के बाद से ही रूपा का अवैध संबंध अपने देवर मान सिंह के साथ हो गया था। एक दिन दोनों को बाथरूम में रंगेहाथ पकड़ा गया। दोनों के प्रेम-प्रसंग की कहानी पूरे गांव को बखूबी मालूम थी। यहां तक कि रूपा का पति अभिमन्यु भी अपनी पत्नी की बेवफाई से अनजान नहीं था। पड़ोसी बताते हैं कि पिछले साल रूपा अपने देवर के साथ सूरत भाग गई थी और सात माह उसके साथ रहने के साथ वापस गांव आ गई, पति द्वारा बार-बार समझाने के बाद उसे कोई असर नहीं पड़ रहा था।


यहां तक कि पिता प्रहलाद ने जब मान सिंह को समझाने का प्रयास किया तो उसे बुरी तरह मारा-पीटा, आखिरकार वह समय आ गया, जब देवर-भाभी ने एक ऐसा निर्णय ले लिया और प्यार में बाधा बने अभिमन्यु को ही रास्ते से हटाने की साजिश रच ली और बीती रात जब अभिमन्यु अपने कमरे में सो रहा था, तभी रूपा अपने देवर मान सिंह के साथ कमरे में घुसी, जहां महिला ने अपने पति के पैर पकड़ लिए, वहीं देवर ने अपने भाई का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।


इस घटना के बाद भी दोनों इतने निडर थे कि हत्या करने के बाद भी घर से भागे नहीं, हत्या की जानकारी जब मृतक के पिता को मिली तो उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, वहीं प्रेमी-प्रेमिका देवर-भाभी को हिरासत में लेकर थाने ले आए, जहां पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो दोनों टूट गए और अपना जुर्म कबूल कर लिया।
Next Story